नोएडा से सीरियल रेपिस्ट हरिशंकर गिरफ्तार, कर चुका था कई महिलाओं का बलात्कार

Mar 02 2021 04:11 PM
नोएडा से सीरियल रेपिस्ट हरिशंकर गिरफ्तार, कर चुका था कई महिलाओं का बलात्कार

लखनऊ: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने कई महिलाओं के साथ बलात्कार करने के आरोपी सीरियल रेपिस्ट को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गोली लगने से जख्मी हुए आरोपी ने पांच दिन पहले सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में महिला से बलात्कार कर उसका मोबाइल और नकदी लूट ली थी। पुलिस ने इस आरोपी के खिलाफ 25 का इनाम घोषित किया था।

DCP (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि एनकाउंटर में घायल दुष्कर्मी की पहचान हरिशंकर निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। फिलहाल वह ग्रेटर नोएडा के सेक्टर- ईटा वन में किराए के मकान में रह रहा था। DCP ने बताया पकड़ा गया बदमाश सीरियल रेपिस्ट है। वह पहले भी कई महिलाओं से दुष्कर्म कर चुका है। यह सड़क पर सुनसान स्थान पर अकेली महिला को देखकर उसे झाड़ियों में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। पहले भी यह बलात्कार के मामले में जेल जा चुका है। जेल से छूट कर आने के बाद फरवरी में इस आरोपी ने अलग-अलग जगह बलात्कार की चार वारदात की थी।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में आरोपी ने 25 फरवरी को महिला से बलात्कार और लूट की वारदात की थी। गिरफ्तार किए  गए आरोपी के खिलाफ लूट और चोरी के केस भी दर्ज है। एनकाउंटर में गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर इसके द्वारा किए गए अपराधों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

यूपी में संपत्ति विवाद को लेकर हुआ खुनी संघर्ष, 1 महिला की दर्दनाक मौत, 4 घायल

प्रेम संबंध का खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव

अखिलेश का वार, बोले- सीएम योगी बोलते हैं ठोंक दो, लेकिन ये नहीं पता किसे ठोंकना है ?