अयोध्या से सपा उम्मीदवार अभय सिंह गिरफ्तार, भाजपा समर्थकों से हुई थी हिंसक झड़प
अयोध्या से सपा उम्मीदवार अभय सिंह गिरफ्तार, भाजपा समर्थकों से हुई थी हिंसक झड़प
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले की गोसाईगंज विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार अभय सिंह और भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थकों में शुक्रवार देर रात हिंसक झड़प हुई. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव और गोलीबारी का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने सपा उम्मीदवार अभय सिंह को अरेस्ट कर लिया है. जानकारी के अनुसार, सुबह 4 बजे घर से ही उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

महाराजगंज थाना इलाके के कबीरपुर चौराहे के पास दोनों पार्टियों के समर्थकों के वाहन आमने-सामने आने के बाद यह विवाद शुरू हुआ था. दोनों ही दलों ने एक दूसरे पर पथराव और गोलीबारी करने का आरोप लगाया था. इसी मामले में सपा उम्मीदवार अभय सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन लाया गया है. वहीं अभय सिंह का आरोप है कि भाजपा उम्मीदवार आरती तिवारी के समर्थकों ने हमला किया था.

गिरफ्तारी के दौरान अभय सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ कोई साजिश की जा रही है. इसलिए उन्हें अरेस्ट किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि अब मैं तो जेल जा रहा हूं, अब चुनाव आप के हवाले है. बता दें कि भाजपा उम्मीदवार आरती तिवारी के पति और पूर्व भाजपा MLA इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी भ्रष्टाचार के एक मामले में पहले से ही जेल में हैं. लिहाजा अयोध्या जिला कारागार में टकराव से बचने के लिए अयोध्या पुलिस प्रशासन अभय सिंह को अन्य जिले की दूसरी जेल में भेजने की तैयारी कर रही है.

केंद्र सरकार ने किया राष्ट्रीय बांध सुरक्षा प्राधिकार का गठन, जानिए कैसे करेगा काम

राजनाथ सिंह ने 10-14 मार्च को आयोजित होने वाले DefExpo 2022 की तैयारियों की समीक्षा की

इजरायल की नौसेना ने पाकिस्तान के साथ सैन्य अभ्यास में भाग लिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -