फेसबुक पर CM योगी को लेकर करता था अभद्र टिप्पणियां, आजमगढ़ से गिरफ्तार हुआ 'रंगबाज़ ऋतिक'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर विवादित टिप्पणी करने वाले रितिक यादव को अरेस्ट कर लिया है। अमन मोदनवाल ने पुलिस में शिकायत की थी कि रितिक यादव नाम का युवक लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है। जो शिवनगर का रहने वाला है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को जब इस बात का पता चला, तो उन्होंने केस दर्ज कर युवक की गिरफ्तारी का आदेश दे दिया।

बिलरियागंज थाने की पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच करते हुए रितिक यादव को अरेस्ट कर लिया है। फेसबुक पर रंगबाज रितिक के नाम से अकाउंट बनाकर सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर रहा था। स्टेटस में अश्लील वीडियो भी लगाया था। पुलिस के अनुसार, लोकसभा उपचुनाव को लेकर सोशल मीडिया की निगरानी की जा रही है। इस युवक की शिकायत मिलने में अकाउंट चेक किया गया।

बताया जा रहा है कि ऋतिक ने अपने अकाउंट से सीएम योगी को लेकर कई आपत्तिजनक डाले हुए थे। आरोपी के खिलाफ 505 ( 2 ) / 504 और धारा 67 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी को कोई सियासी संरक्षण था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

माँ और भाई के घर पहुँचते ही लड़की ने खा लिया जहर.., जानिए पूरा मामला

बात नहीं मानी तो कर दूंगा बुरा हाल... टीचर ने 3 नाबालिग बच्चियों से की छेड़छाड़

नाबालिक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने जा रहा था हवसी और फिर...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -