हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाकर कासिम ने हिन्दू लड़की को दिया धोखा, बलात्कार के बाद निकाह का दबाव
हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाकर कासिम ने हिन्दू लड़की को दिया धोखा, बलात्कार के बाद निकाह का दबाव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। कासिम नामक युवक पर अपना मजहब छिपाकर एक नाबालिग हिंदू लड़की को फँसाने, उसके साथ बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। बताया जा रहा है कि कासिम ने पीड़िता को किडनैप करने का भी प्रयास किया। बरेली पुलिस ने शुक्रवार (29 अप्रैल 2022) को ट्वीट करते हुए बताया है कि आरोपित को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कासिम ने पीड़िता को अपना नाम राहुल बताया था। पीड़िता इंटरमीडिएट की छात्रा है। पीड़िता के अनुसार, कासिम हाथ में कलावा बाँधता था और माथे पर तिलक भी लगाता था। बताया जा रहा है कि कासिम और पीड़िता एक ही इलाके में रहते हैं। वो करीब 2 साल से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों मोबाइल पर लगातार बात और चैटिंग किया करते थे। जब लड़की को कासिम के मुसलमान होने के बारे में पता चला तो वह कासिम से दूर होने लगी। इस बात से नाराज होकर कासिम ने करीब 12 साथियों के साथ पीड़िता पर हमला किया और उसका किडनैप करने का प्रयास किया। 

इस दौरान छात्रा की चीख सुन कर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। उन्होंने कासिम को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस मामले में बारादरी थाने की पुलिस ने कासिम पर Pocso Act, धर्म परिवर्तन और बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कासिम का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

पूर्वांचल में लाखों की लूट मचाने वाले बदमाशों का गोरखपुर में एनकाउंटर, 4 आरोपियों को लगी गोली

'शाहीनबाग़' में NCB का छापा, 400 करोड़ के ड्रग्स और 30 लाख नकदी बरामद, अफगानिस्तान से जुड़ रहे तार

फेसबुक पर दोस्ती कर लड़की को दिया शादी का झांसा, फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -