अजीत सिंह हत्याकांड में यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंबेडकर नगर से एक और आरोपी गिरफ्तार
अजीत सिंह हत्याकांड में यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंबेडकर नगर से एक और आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड हत्याकांड में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने हत्याकांड में चंदौली के संदीप सिंह बाबा को अंबेडकरनगर से अरेस्ट कर लिया है। बाबा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुंदर भाटी गैंग का मेंबर है। घटना के दौरान जख्मी हुआ शूटर राजेश तोमर भी इसी गैंग का सदस्य है। पुलिस के मुताबिक, मामले के तार अंडरवर्ल्ड से जुड़ रहे हैं।

वहीं, इस मामले के आरोपियों ध्रुव सिंह उर्फ कुण्टू सिंह और अखंड प्रताप सिंह को लखनऊ लाया गया है। जहां उन्हें सीजेएम प्रशांत मिश्र की अदालत में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में आजमगढ़ जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले में कोई पूछताछ नहीं की है। इसके साथ ही, बुधवार सुबह तक घटना में शामिल रहे शूटर राजेश तोमर की भी शिनाख्त कर ली गई है। वह अलीगढ़ का निवासी है और सुंदर भाटी गैंग का सदस्य है। 

बता दें कि 6 जनवरी को हुए हत्याकांड में शूटर राजेश अजीत सिंह की गोली से जख्मी हो गया था जिसका पूर्व सांसद धनंजय सिंह के कहने पर डॉ. एके सिंह ने उपचार करवाया था। बता दें कि अजीत सिंह के क़त्ल में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम सामने आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई को पुख्ता करने में लग गई है। इसी के तहत मंगलवार को गैंगवार में घायल का इलाज कराने वाले सुल्तानपुर के डॉक्टर एके सिंह का अदालत में भी बयान दर्ज करा दिया गया।

भोजपुरी सॉन्ग 'इंटरनेशनल बिहारी' के साथ फिर धूम मचाएंगे एमी कांग

इंडिगो पेंट्स की आईपीओ बोली हुई शुरू, 24 प्रतिशत किया गया सब्सक्राइब

30 जनवरी को पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, आम बजट पर होगा मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -