भाजपा नेता का हत्यारा हाजी आरिफ गिरफ्तार, 20 जुलाई को किया था क़त्ल
भाजपा नेता का हत्यारा हाजी आरिफ गिरफ्तार, 20 जुलाई को किया था क़त्ल
Share:

गजियाबाद: यूपी की मसूरी पुलिस ने गुरूवार को बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की हत्या का षड्यंत्र रचने के आरोप में डासना टाउन एरिया के चेयरमेन हाजी आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस दस लोगों को पहले ही हिरासत में ले चुकी है। पुलिस अधीक्षक देहात नीरज जादौन ने बताया है कि 20 जुलाई को मसूरी थाना क्षेत्र के कस्बा डासना में दूधिया पीपल के निकट भाजपा नेता बीएस तोमर को गोली मार दी गई थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी, जिसमें बीएस तोमर की हत्या का षड्यंत्र रचने में आरिफ व मेहताब कुरैशी का नाम सामने आया था। तभी से पुलिस आरिफ की तलाश में थी। उन्होंने बताया कि आरिफ को मसूरी थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने मसूरी स्थित बालाजी होटल से हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि आरिफ ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ में आरिफ ने पुलिस को बताया कि बीएस तोमर भाजपा के मंडल अध्यक्ष थे और क्षे़त्र में सियासी रूप से काफी अधिक सक्रिय थे, इतना ही नहीं गांव से एक समुदाय विशेष की लड़की दूसरे समुदाय के लड़के के साथ चली गई थी। 

जिसको लेकर बीएस तोमर पैरवी कर रहे थे, जिस वजह से उनके राजनीतिक हित प्रभावित हो रहे थे। इसी के कारण महताब कुरैशी के साथ मिलकर तोमर की हत्या करने का षड्यंत्र रचा और 20 जुलाई को सलमान उर्फ डग्गा, अरबाज, नौशाद उपर्फ बकरी व अमन कुरैशी के साथ मिलकर भाजपा नेता का क़त्ल कर दिया। जादौन ने बताया कि महताब कुरैशी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

भारत का भविष्य उज्जवल, मंदी जैसी कोई बात नहीं

अगस्त माह में सेवा सेक्टर के विकास दर में आई गिरावट

यूएस-चाइना ट्रेड वॉर भारत के लिए हो सकता है फायदेमंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -