लॉक डाउन: 1000 रुपए में बेच रहा था 100 रुपए का क्वार्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉक डाउन: 1000 रुपए में बेच रहा था 100 रुपए का क्वार्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में लॉकडाउन में ठेके बंद होने का लाभ उठाकर 5 से 10 गुना रेट पर शराब बेचने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नंदग्राम के ठेके से शराब चोरी कर बेचने वाले बदमाश भुल्ली को 5 पेटी के साथ सिहानी गेट पुलिस ने अरेस्ट किया है। वहीं, घंटाघर कोतवाली पुलिस ने अपनी ही दुकान से बोतलें चोरी कर उन्हें ऊँचे दामों पर बेचने के मामले में सेल्समैन और 2 साथियों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली प्रभारी विष्णु कौशिश ने बताया है कि सेल्समैन का नाम धर्मेंद्र सिंह है। वहीं, उसके साथियों की शिनाख्त शुभम और विशाल के रूप में हुई है। पूछताछ में धर्मेंद्र ने बताया कि लॉकडाउन में ठेके बंद होने के कारण शराब की मांग बहुत बढ़ गई थी। लोग किसी भी कीमत पर शराब खरीदने के लिए तैयार हैं। उसके संपर्क में कुछ ऐसे ही शौकीन आए जो 100 रुपये वाले क्वॉर्टर के एक हजार रुपये तक चुकाने को तैयार थे। इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही ठेके से शराब निकाली और बेचने लगा।

वहीं नंदग्राम में ठेके से 28 पेटी शराब चोरी कर बेचने वाले भुल्ली ने बताया कि उसके पास दिल्ली, नोएडा, फरीदाबाद, गुड़गांव तक से शराब के लिए लोगों की डिमांड आ रही थी। लोग शराब के लिए मुंह मांगे रुपये देने के लिए तैयार थे। इसके लिए उसने 22 मार्च को नंदग्राम के ठेके में शराब चोरी की। इसमें से उसने 23 पेटी शराब बेच भी दी है।

सुपरहिट शो CID इस दिन होगा टीवी पर प्रसारित

लॉकडाउन में साइबर जालसाज हुए एक्टिव, इस तरह भेज रहे फ्रॉड मैसेज

कोरोना की जांच करने गई पुलिस-स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला, मामला दर्ज