एम्बुलेंस में भरकर कर रहे थे शराब की तस्करी, एनकाउंटर में तस्कर घायल
एम्बुलेंस में भरकर कर रहे थे शराब की तस्करी, एनकाउंटर में तस्कर घायल
Share:

बागपत: पंचायत चुनाव के दिन पास आते ही यूपी में शराब की तस्करी के मामले भी बढ़ गए हैं. शराब की तस्करी के लिए अपराधी अब एंबुलेंस को माध्यम बना रहे हैं. बागपत में पुलिस ने शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की गोली से एक तस्कर जख्मी भी हुआ है. दरअसल, बीती रात पुलिस ने हरियाणा से एंबुलेंस में भरकर लाई शराब की 50 पेटी को बरामद किया था. 

पुलिस ने इस दौरान एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया था. आरोपी की निशानदेही पर जब पुलिस यमुना खादर पहुंची, तो वहां मौजूद अन्य आरोपी ने पुलिस पर गोली मार दी. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस की गोली से तस्कर जख्मी हो गया. बता दें कि यूपी-हरियाणा सीमा पर स्थित बागपत कोतवाली क्षेत्र की निवाड़ा पुलिस चौकी पर कल रात तक़रीबन दो बजे पुलिस और आबकारी की टीम संयुक्त रूप से तलाशी ले रही थी. 

इसी दौरान हरियाणा के सोनीपत जनपद की तरफ से आई एंबुलेंस को पुलिस ने रोक लिया. चेकिंग करने पर उसमें शराब की 50 पेटी बरामद की गई हैं. आरोपी ने बताया कि यह शराब वह सोनीपत से तस्करी कर ला रहा है, जबकि उसका दूसरा साथी यमुना खादर में तस्करी की शराब के साथ छिपा हुआ है. जिसके बाद, पुलिस आरोपी को साथ लेकर यमुना खादर में दूसरे तस्कर को पकड़ने पहुंची, तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया, जिसके बाद पुलिस की जबावी गोलीबारी में दूसरा आरोपी पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया.

घायल आरोपी सिकंदर सिंह दिल्ली का निवासी बताया जा रहा है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने सिकंदर के साथी संदीप शर्मा निवासी बिहार को भी अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से तमंचा, कारतूस, खोखा और एंबुलेंस में 50 पेटी अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का बरामद की है.

'हम किसी काम के नहीं हैं' लिखकर छात्र ने की आत्महत्या

साइबर क्रिमिनल ने पेंशनर से ठगे 21 लाख, फिर हुआ ये हाल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने श्रीलंकाई नाव से जब्त की 300 किलो हेरोइन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -