मुरादाबाद से गिरफ्त में आई लेडी डॉन, यूपी में चलाती थी नशे का काला कारोबार
मुरादाबाद से गिरफ्त में आई लेडी डॉन, यूपी में चलाती थी नशे का काला कारोबार
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले में लेडी डॉन के नाम से कुख्यात शातिर महिला अपराधी हसीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शातिर महिला अपराधी हसीना मुरादाबाद के थाना कटघर व थाना मझोला समेत कई इलाकों में नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले गिरोह की सरगना है। इस लेडी डॉन के खिलाफ पुलिस अब तक गंभीर आरोप में 25 मामले दर्ज कर चुकी है, किन्तु हर बार यह लेडी डॉन जेल जाकर ज़मानत पर बाहर आने के बाद फिर से नशे का काला कारोबार शुरू कर देती थी।

मुरादाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने पुलिस को ऐसे शातिर अपराधियों को हिरासत में लेने के निर्देश दिए थे। पुलिस को कई दिन से इस लेडी डॉन की तलाश थी, किन्तु यह ठिकाने बदल बदल कर अपना गोरखधंधा कर रही थी। पुलिस को शुक्रवार को लेडी डॉन की अपने घर में होने की जानकारी मिली, इस पर थाना मझोला पुलिस ने एसओजी व औषधि विभाग की टीम के साथ थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर में लेडी डॉन के घर पर रेड मारी। जिसमें लेडी डॉन अपने घर में ही छुपी हुई मिली।

पुलिस ने लेडी डॉन के कब्जे से नशीले इंजेक्शन, नशीली दवाइयां समेत भारी मात्रा में चरस जब्त की है। मुरादाबाद पुलिस ने लेडी डॉन को गिरफ्तार करने के बाद राहत की सांस ली है, क्योंकि अब मुरादाबाद में कुछ हद तक नशीले पदार्थों की बिक्री पर लगाम लगेगी। आपको बता दें कि लेडी डॉन शातिर हसीना का भाई बिट्टू भी मुरादाबाद का सट्टा किंग था, लेकिन गैंगवार में बिट्टू की हत्या होने के बाद हसीना ने सट्टे की कमान संभाली, किन्तु सट्टे में अधिक आमदनी ना होने की वजह से हसीना ने नशीले पदार्थों की बिक्री शुरू की और देखते ही देखते वह 8 वर्ष में लेडी डॉन के नाम से कुख्यात हो गई, पुलिस अब हसीना के बाकी साथियों की खोज में लगी हुई है।

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

प्रियंका की फिल्म ने जीता नेशनल अवॉर्ड, निक ने ऐसे जताई खुशी

भारत से बिजनेस खत्म करने पर पाकिस्तान को ही होगा नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -