पत्नी और साढू को फंसाने के लिए जान मोहम्मद ने अपने ही 4 वर्षीय बेटे को मार डाला, ऐसे खुला राज़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुई 4 वर्ष के मासूम बच्चे की हत्या का पुलिस ने सनसीखेज खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता को अरेस्ट किया है। आरोपी ने रात में सोते वक़्त अपने बेटे की तकिए से मुंह दबाकर मार डाला था और शव को कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने कातिल पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पिता की इस हैवानियत से हर कोई हैरान है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि दो दिन पहले आरोपी को पत्नी से झगड़ा हुआ था। इस मामले में वो अपनी पत्नी और साढ़ू को फंसाना चाहता था। यह मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सौंसरापुर का है। बच्चे के लापता होने के बाद 23 सितंबर को आरोपी की पत्नी शमा परवीन ने बच्चे के किडनैपिंग का केस दर्ज कराया था और अपने पति पर इसका शक जताया था। इस आधार पर पुलिस ने जान मोहम्मद को हिरासत में लेकर पूछताछ की। मगर, वह अपना जुर्म को छिपाने के लिए पुलिस को निरंतर गुमराह करता रहा और साढ़ू पर ही बच्चे के किडनैप करने का आरोप लगाता रहा।

इस दौरान पुलिस को पता चला कि उसका रुपयों को लेकर अपने साढ़ू से झगड़ा चल रहा है। साथ ही वह पत्नी और साढ़ू के रिश्ते पर संदेह भी करता था। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ में सख्ती दिखाई तो आरोपी टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। हत्या के आरोपी जान मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि वारदात वाली रात 10 बजे उसके बेटे अलफैज ने उससे बिस्कुट मांगा। बिस्कुट खाकर मासूम सो गया और उसने रात डेढ़ से दो बजे के बीच उसने चारपाई पर ही बेटे के मुंह पर तकिए से बहुत देर तक दबाकर रखा।

मौत के बाद वह रात के वक़्त गांव के पास कुएं में बच्चे की लाश को फेंककर घर आ गया। इसके बाद वह पूरी रात जागता रहा और उसके मन में अजीबो-गरीब विचार आते रहे। वहीं, मासूम अलफैज की पोस्टमार्टम में मुंह दबाकर क़त्ल की बात सामने आई है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तकिया और चादर बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता जान मोहम्मद को अरेस्ट कर उसे जेल भेज दिया है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा गया है। आस-पड़ोस के लोग भी दंग हैं। 

रात को शौच करने निकली थी महिला, गड्ढे में मिला शव.., पुलिस को पति पर शक

असलम ने 'मस्जिद' ही बेच डाली, चंदा जुटाकर हुआ था निर्माण

6 महीने से पार्षदों-विधायकों के भोजन-पानी में 'थूक' रहा था तौफीक.., मुबीन दे रहा था साथ

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -