सामूहिक बलात्कार मामले में पकड़ाया पूर्व MLA का बेटा विष्णु, जानिए पूरा मामला
सामूहिक बलात्कार मामले में पकड़ाया पूर्व MLA का बेटा विष्णु, जानिए पूरा मामला
Share:

भदोहीः जेल में बंद पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को कथित सामूहिक दुष्कर्म के केस में यूपी पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने महाराष्ट्र के पुणे से हिरासत में ले लिया गया है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। मिश्रा की बहन अधिवक्ता रीमा पांडे ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अपने भाई को सुरक्षित यूपी लाने का अनुरोध करते हुए आशंका व्यक्त है कि पुलिस फर्जी मुठभेड़ में उनके भाई का क़त्ल भी कर सकती है। सूत्रों से सामने आया है कि सामूहिक दुष्कर्म के केस में वांछित विष्णु मिश्रा को एसटीएफ ने पुणे से हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस दो साल से उसको ढूंढ रही थी और वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक ने इसी हफ्ते उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया था। STF विष्णु को ट्रांजिट रिमांड पर यूपी ला रही है। बता दें कि वाराणसी की रहने वाली एक युवती ने विष्णु और उसके पिता पूर्व विधायक विजय मिश्रा सहित तीन लोगों पर जनवरी 2014 से दिसंबर 2015 के मध्य उससे सामूहिक बलात्कार का इल्जाम लगाते हुए अक्टूबर 2020 में तीनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था। विजय मिश्रा एक अन्य मुकदमे में इस वक्त आगरा जेल में बंद है।

सांसद अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क: यूपी में गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ रुपए की संपत्ति रविवार को कुर्क कर ली गई। पुलिस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, गाजीपुर जिले में अंसारी की अवैध रूप से एकत्र की गई 14.90 करोड़ रुपए की संपत्ति को गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत कुर्क कर लिया गया है।

गुजरात: स्कूल जा रही छात्रा को आरोपी ने बीच सड़क पर घोंपा चाक़ू, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा और..

स्कूटी चोरी का इल्जाम लगाकर नाबालिग को पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, 2 गिरफ्तार

तमिलनाडु: 12वीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, हॉस्टल में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -