अफवाह निकली एनकाउंटर की खबर, यूपी पुलिस ने कुख्यात मुन्ना मिश्रा को किया गिरफ्तार
अफवाह निकली एनकाउंटर की खबर, यूपी पुलिस ने कुख्यात मुन्ना मिश्रा को किया गिरफ्तार
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के पानन के रहने वाले कुख्यात अपराधी मुन्ना मिश्रा को पुलिस ने यूपी के देवरिया से अरेस्ट कर लिया है. बिहार पुलिस व विशेष जांच दल (SIT) ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर यह कार्रवाई की है. मुन्ना मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए बीते कई दिनों से SIT अपना जाल बिछा रही थी.

पारिवारिक सूत्रों से इस बात की पुष्टि हुई है कि मुन्ना मिश्रा को देवरिया से अरेस्ट किया गया है. इससे पहले देर रात इलाके में पुलिस एनकाउंटर में मुन्ना मिश्रा के मारे जाने की अफवाह भी फैल गई थी. हालांकि, पुलिस अधिकारी आनंद कुमार इस संबंध में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस मुठभेड़ में मुन्ना मिश्रा के मारे जाने की बात से भी इनकार किया है. गुरुवार की देर शाम लगभग आठ बजे देवरिया में छापेमारी कर पुलिस ने मुन्ना मिश्रा को अरेस्ट किया है. 

बता दें कि बीते 24 मई की सुबह कटेया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमुनहा बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह उर्फ पंडित की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद से SIT व बिहार पुलिस की टीम कुख्यात मुन्ना मिश्रा व उसके शागिर्दों की खोज में जुटी हुई थी. इस हत्याकांड में मुन्ना मिश्रा गैंग के कई अपराधियों को पुलिस अरेस्ट भी कर चुकी है.

इंदौर: आज से 7 सरकारी अस्पतालों में गर्भवती महिलाओं को लग रही वैक्सीन

भोपाल: आज से गर्भवती महिलाओं को लग रही कोरोना वैक्सीन

थाईलैंड सरकार ने अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों को लुभाने के लिए बनाई नई योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -