यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हज़ार का इनामी बदमाश, दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

Jul 27 2019 02:19 PM
यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हज़ार का इनामी बदमाश, दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

रायबरेली: यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालते ही अपराधियों को एक सख्त सन्देश दिया था कि उनकी जगह अब या तो जेल में होगी या फिर उन्हें परलोक पहुंचा दिया जाएगा, जिसके मद्देनजर पूरे राज्य में एनकाउंटर का दौर एक बार फिर से शुरू हुआ. शुक्रवार रात रायबरेली पुलिस को भी नाईट पेट्रोलिंग के दौरान एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी, पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान एक 25 हजार के ईनामी बदमाश को हिरासत में ले लिया है. वहीं, उसका एक अन्य साथी भागने में कामयाब रहा. 

जानकारी के अनुसार, एनकाउंटर के दौरान ईनामी बदमाश के पांव में गोली लग गई, जिससे वह जख्मी हो गया.  पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. बदमाश का नाम जितेंद्र सोनी उर्फ बउवा है, जो फतेहपुर जनपद का निवासी है. पुलिस के अनुसार, बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामलों दर्ज हैं.

बताया जा रहा है कि बीती रात शहर कोतवाली क्षेत्र के राजघाट के पास पेट्रोलिंग के दौरान बाइक सवार 2 बदमाश पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगे. जब पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया तो बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी. ताबड़तोड़ गोलीबारी के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, वही उसका साथी भागने में कामयाब रहा. 

नमक की खेप में छिपाकर लाइ गई थी हेरोइन, अब पाकिस्तान से आने वाले हर उत्पाद की हो रही तलाशी

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा