अमित बनकर सालों तक लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा आरिफ, जब सच्चाई खुली तो..
अमित बनकर सालों तक लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा आरिफ, जब सच्चाई खुली तो..
Share:

लखनऊ: आतंकी संगठन 'इस्लामिक स्टेट' (ISIS) की साजिशों पर आधारित फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) ने इस्लामी धर्मान्तरण को एक बार फिर सुर्ख़ियों में ला दिया है, हालाँकि, एक वर्ग और कुछ राजनेता लगातार इसे झूठ और मनगढंत बताकर इसका विरोध कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर लव जिहाद, इस्लामी धर्मान्तरण और आतंकवाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश और तेलंगाना से आतंकी संगठन हिज़्ब उत तहरीर के 16 संदिग्ध आतंकी पकड़े गए, इनमे से आधे पहले हिन्दू ही थे, जो धर्म बदलकर पहले मुसलमान बने और फिर कट्टरपंथी। अब उत्तर प्रदेश के मेरठ से लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, मेरठ में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर अपनी पहचान छिपाकर 7 साल तक उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि, बीते कई सालों से आरोपी उसे शादी का झांसा देता आ रहा था। लेकिन अब उसने शादी करने इनकार कर दिया है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने भी संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी का नाम आमिर बताया गया है।  कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक कॉलोनी निवासी युवती ने शुक्रवार शाम थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह बीते सात वर्षों से गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में नौकरी कर रही है। 

पीड़िता ने बताया कि, अस्पताल में ही हापुड़ रोड का रहने वाला एक युवक भी नौकरी करता था। इसलिए वहां दोनों की दोस्ती हो गई। आरोपी ने युवती को अपना नाम अमित बताया। इसके बाद दोनों में बातचीत बढ़ी और दोनों बाहर मिलने लगे थे। आरोपी, युवती को शादी का झांसा देकर उसका रेप करता रहा। युवती बहुत समय से आरोपी पर शादी का दबाव बना रही थी। अब आरोपी शादी के लिए इंकार कर रहा था। कुछ दिन पहले ही युवती को पता चला कि आरोपी मुस्लिम है और उसका असली नाम आमिर है।

एक दरगाह, अंदर मूक-बधिर लड़की ! 3 साल तक बलात्कार करते रहे इक़बाल और सिद्दीक़ी, गर्भवती होने पर खुला राज़

करोड़ों का GST घोटाला करने वाला आदिल हसनभाई मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रहा था दुबई

'आज तुझे मारेंगे या तुझसे बच्चे पैदा करेंगे..', कॉलेज के सामने ही 10 दरिंदों ने युवती से की हैवानियत, 3 दिनों से राजस्थान पुलिस के हाथ खाली !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -