4 वर्ष की मासूम के साथ छेड़छाड़ करता था वैन चालक, बच्ची ने बताई सच्चाई तो उड़ गए परिजनों के होश

कानपुर : कानपुर के कोहना में एक वैन चालक ने 4 वर्ष की मासूम के साथ छेड़खानी की। बच्ची ने पूरी घटना अपने घर वालों को बता दी। जहां बेटी की बात सुनते ही बीते शनिवार की रात परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस ने रविवार को अपराधी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। जहां इस बारें में एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने कहा है कि एक विभाग के अधिकारी की 4 वर्ष की बेटी वैन से स्कूल जाती है। वैन चालक विष्णुपुरी निवासी राजेश कुमार उर्फ राकेश उसको रोजना स्कूल अपनी वैन से लेकर जाता था, औऱ उसी बीच वह उसके साथ छेड़छाड़ करता था।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को बच्ची ने अपने परिजनों से कहा कि वैन वाले अंकल 2 तीन दिनों से उसको बैड टच करते हैं। बैड टच के बारे में  कहते ही दादी भौचक्की रह गईं। इसके उपरांत ही वैन चालक के खिलाफ बच्ची के घर वालों ने पुलिस से शिकायत की।

वहीँ इस बारें में एसीपी ने कहा कि अपराधी के विरुद्ध पॉक्सो व छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। केस में जल्द से जल्द चार्जशीट लगाई जाने वाली है। केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की प्रकिया की की जाने वाली है। जिससे आरोपी को जल्द से जल्द सख्त सजा मिल सके।

केरल पुलिस ने विवादास्पद सहकारी बैंक घोटाले के चार सीपीआई-एम सदस्यों को किया गिरफ्तार

शक में दोस्तों और पिता के साथ पति ने की पत्नी की पिटाई और उतार दिए कपड़े

सास को मारकर दामाद ने प्राइवेट पार्ट में डाला बांस

Most Popular

- Sponsored Advert -