मस्जिद में मौलवी ने किया 6 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, इस्लाम सीखने जाती थी मासूम
मस्जिद में मौलवी ने किया 6 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, इस्लाम सीखने जाती थी मासूम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक मस्जिद में 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची से दुष्कर्म करने के जुर्म में पुलिस ने एक मौलाना को अरेस्ट कर लिया है। शिकायत के अनुसार, आरोपित ओवैस मस्जिद में मौलवी है और पीड़त बच्ची, मौलवी के पास इस्लाम पढ़ने के लिए जाती थी। मगर, मौलवी की नीयत खराब हो गई और उसने मासूम बच्ची को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया।

रिुपोर्ट के अनुसार, घटना संभल थाना क्षेत्र स्थित एक मस्जिद की है। जहाँ 6 वर्षीय बच्ची की माँ ने पुलिस में शिकायत की है कि मस्जिद के मौलवी ने उसके बच्ची को मस्जिद के ही पास बने एक अलग रूम में ले गया और वहाँ पर उसने बच्ची का बलात्कार किया। शिकायत में बताया गया है कि बच्ची ने घर पहुँचकर अपनी माँ को पूरी आपबीती बताई। उसने कहा कि मौलवी ने उसके साथ गंदा काम किया है।

बच्ची की शिकायत के बाद जब पीड़ित के परिवार वाले मस्जिद के इमाम के पास मामले की शिकायत लेकर पहुंचे, तो उसने भी पीड़ित को परिवार सहित जान से मार डालने की धमकी दे डाली। इसके बाद पीड़ित की माँ ने पुलिस से गुहार लगाई। मामले में IPC की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया है। संभल के CO जितेंद्र कुमार ने शिकायत की पुष्टि करते हुए बताया है कि मामले में पीड़िता के बयान दर्ज कर उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

15 साल के लड़के संग रोज संबंध बनाती थी 30 साल की महिला, बहाने से लेकर घर से भागी और....

'बेटी को रखा जाए पति से दूर...' आखिर क्यों ऐसा लिखकर मर गई पत्नी?

कर्नाटक: भाजपा नेता प्रवीण नेत्तारु की हत्या मामले में दो मुस्लिम युवक गिरफ्तार

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -