जूतों के तलवे पर ठाकुर लिखकर बेच रहा था दुकानदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
जूतों के तलवे पर ठाकुर लिखकर बेच रहा था दुकानदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ठाकुर जाति लिखे हुए जूते बेचने वाले दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुलंदशहर के SP अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि, हमें जानकारी मिली थी कि एक नासिर नाम का शख्स जूते के तलवे पर 'ठाकुर' जाति लिखकर बेचता है। उन्होंने कहा कि इस सूचना के आधार पर गुलावठी पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इसके बाद पुलिस ने जूते बेचने और बनाने वाली कंपनी के खिलाफ जांच आरंभ कर दी है। दुकानदार को पुलिस कस्टडी में लिया गया। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कल मंगलवार को यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी में जूते पर जाति सूचक शब्द लिखे होने पर बजरंगदल के नगर संयोजक विशाल चौहान ने विरोध जताया है। उन्होंने बताया कि वह एक दुकान पर जूता खरीदने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान देखा कि ज्यादातर जूतों के नीचे जाति सूचक शब्द ठाकुर लिखा हुआ था। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो दुकानदार ने उनके साथ गलत बर्ताव किया और कहा कि वह इसी प्रकार जाति सूचक शब्द लिखे जूते ही बेचेगा। इस घटना को लेकर बहुत  देर तक हंगामा होता रहा। इसके बाद उन्होंने दुकानदार और जूता बनाने वाली कंपनी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था।

पटना में भाजपा MLA ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- विपक्ष को करारा जवाब

अखिलेश ने 'ड्राई रन' को बताया नकली अभ्यास, योगी सरकार पर साधा निशाना

न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -