खुद को बताता था पुलिस दरोगा...मांगता था रंगदारी, इस तरह हुआ भंडाफोड़
खुद को बताता था पुलिस दरोगा...मांगता था रंगदारी, इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

लखनऊ: यूपी में बरेली जिले की इज्जतनगर थाना पुलिस ने उगाही करने के इल्जाम में फर्जी इंस्पेक्टर और दारोगा को हिरासत में लिया जा चुका है. मुरादाबाद और सीबीगंज थाना इलाके के लोगों ने रंगदारी मांगने की शिकायत भी की थी . शिकायत मिलने के उपरांत पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो इन दोनों को हिरासत में लिया जा चुका है. इनके पास से फर्जी आईकार्ड, नकली एयर गन और 4500 रुपये भी बरामद हुए हैं. आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा चुका है.

मुरादाबाद जनपद निवासी गुलाम मोहम्मद और बरेली जनपद के सीबीगंज थाना इलाके के निवासी शाहिद ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 2 व्यक्ति दिल्ली पुलिस की यूनिफॉर्म  में आए हुए थे. इन लोगों ने दिल्ली पुलिस की ID दिखाया. इनकी वर्दी में हथियार भी लगे थे. आरोपी पुलिसकर्मियों ने उनको इलाके के अपराधियों से संबंध होने की बात बताकर  60 हजार रुपये की रंगदारी की मांग करने लगे. पीड़ितों ने इस बारें में कहा है कि उनका किसी भी अपराधी से कोई संबंध नहीं है, लेकिन धरा धमकाकर 5000 रुपये ले गए.

इन केसों की शिकायत के उपरांत पुलिस ने जांच शुरू की तो  इज्जतनगर थाना इलाके के सर्वोदय नगर निवासी असलम खान और सीबीगंज थाना इलाके के सनईया रानी गांव निवासी अमीर हमजा को हिरासत में लिया जा चुका है. SP सिटी रविन्द्र कुमार ने कहा है कि आरोपियों के पास से एक नकली गन, बुलेट प्रूफ जैकेट, दिल्ली पुलिस का आईकार्ड, आर्मी की ड्रेस, मोनोग्राम, 4500 रुपये नगद और एक बाइक बरामद हुई है. जिनके विरुद्ध इज्जतनगर थाने में धारा 386, 387, 170, 420, 468 के तहत मुकदमा दाखिल किया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रंगदारी के अन्य मामलों की सूचना इक्कठा कर रही है.

तीसरी शादी के बाद चौथी महिला से प्यार करने लगा था शख्स, नाराज पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने UP से बिहार आ गई लड़की, फिर जो हुआ उसने पुलिस को भी कर दिया हैरान

ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने घर छोड़कर यूपी की लड़की पहुंची बिहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -