खुद को दरोगा बताकर युवती को फांसा, फिर शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
खुद को दरोगा बताकर युवती को फांसा, फिर शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में युवक को अरेस्ट किया है। जिसने अपने आप को नोएडा में तैनात दरोगा बताया था और सोशल मीडिया के माध्यम से दूसरे समुदाय की लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। इसके बाद दिल्ली के पहाड़गंज स्थित एक होटल में बुलाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।  

पीड़िता का इल्जाम है कि वह प्लेन से असम से 9 जून को दिल्ली पहुंची, फिर आरोपी ने उसे शादी का आश्वासन दिया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कई दिन तक बलात्कार करने के बाद शादी करने के बहाने उसे 22 जून को फिरोजाबाद के गोल्डन टावर होटल में ले जाय गया। वहां फिर उसके साथ बलात्कार किया और मारपीट की। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि 20 हजार रुपये कैश, सोने के गहने, जिसमें सोने की चेन,अंगूठी, गले का हार, मोबाइल फोन और उसके महत्वपूर्ण दस्तावेज भी आरोपी के पास हैं। पीड़िता ने कई बार ये चीज़ें वापस मांगने की कोशिश भी की, मगर आरोपी ने नहीं दिए। 

पीड़िता किसी प्रकार से आरोपी के चुंगल से निकली और जसराना थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही धारा 392, 376,  342, 323 के तहत केस दर्ज कर लिया। इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने जानकारी दी है कि आरोपी युवक को अरेस्ट कर उससे पूछताछ की जा रही है। लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है और आरोपी रोहित सिंह किसी भी पुलिस महकमे में नहीं है। 

कलयुगी बेटी ने अपने ही मां-बाप को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मादक पदार्थ तस्कर पुलिस की गिरफ्त में

मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काटकर काली मां को चढ़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -