घरवालों को पसंद नहीं था रिश्ता, तो प्रेमिका ने चाचा के साथ मिलकर करवा दिया प्रेमी का क़त्ल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं में प्रेम संबंधों के कारण एक युवक की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि बिसौली कोतवाली थाना क्षेत्र के कोट गांव के निवासी रविंद्र पाल सिंह ने पुलिस में शिकायत दी है कि उनका पुत्र दिनेश (21) बिल्सी थाना क्षेत्र के अंगोला गांव की एक युवती से प्यार करता था और उसके साथ विवाह करना चाहता था, मगर लड़की के घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने युवती की शादी कहीं और पक्की कर दी।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 12 मई को युवती की शादी थी, किन्तु दिनेश उस पर घर से भाग कर शादी करने का दबाव डाल रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ में यह बात पता चली है कि युवती ने अपने चाचा राजाराम के साथ मिलकर दिनेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और 10 मई को दिनेश को फोन करके अपने गांव बुला लिया और उसकी गला दबाकर मार डाला।  उन्होंने बताया कि 12 मई को युवती की शादी हो गई, 13 मई को दिनेश के परिवार वालों ने उसके गुमशुदा होने की सूचना पुलिस को दी। दिनेश की गुमशुदगी के पीछे युवती और उसके परिजन का हाथ होने का संदेह जाहिर किया।
 
बदायूं के SP (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने जानकारी दी है कि दिनेश के परिजनों के संदेह के आधार पर लड़की और उसके चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। वर्मा ने बताया कि लड़की के चाचा की निशानदेही पर गांव के बाहर कुएं से दिनेश की लाश बरामद कर ली गई है। उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। युवती और उसके चाचा राजाराम को अरेस्ट कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों की खोजबीन जारी है और उनको भी जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।

बाहुबली शहाबुद्दीन का शार्प शूटर रहा आज़ाद अली गिरफ्तार, पुलिस को कई दिनों से थी तलाश

'क्या तेरा नाम मोहम्मद है..', मुसलमान समझकर जिस बुजुर्ग को मार डाला, वह निकला 'भंवरलाल जैन'

बुलडोज़र का डर दिखाकर लोगों से वसूलते थे पैसे, यूपी पुलिस ने 2 ठगों को किया गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -