मदरसे के 13 वर्षीय छात्र की कुकर्म के बाद हत्या, इमाम का बेटा था मृतक
मदरसे के 13 वर्षीय छात्र की कुकर्म के बाद हत्या, इमाम का बेटा था मृतक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवबंद में एक मदरसे के नाबालिग छात्र के क़त्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। छात्र को उसके ही साथ पढ़ने वाले छात्र ने मौत के घाट उतारा था। रिपोर्ट के अनुसार, क़त्ल से पहले आरोपित ने मृतक के साथ कुकर्म भी किया था। उसकी पोल ना खुल जाए, इस डर से उसने छात्र की हत्या कर दी। पुलिस ने अब आरोपित को अरेस्ट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, CCTV फुटेज की जाँच के दौरान पुलिस को मृतक के साथ उसके कुछ दोस्त जाते हुए नज़र आए थे। इसके बाद पुलिस ने 5 छात्रों को संदिग्ध मानते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया और उनके साथ पूछताछ की। इस पूछताछ में एक छात्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपित छात्र ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसने सबसे पहले 13 वर्षीय नाबालिग छात्र से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। उसके बाद वह पोल खुलने से डर गया। उसने चाकू निकाला और उससे छात्र का गला रेत दिया। मृतक और आरोपित एक ही मदरसे में पढ़ते थे। पुलिस ने आरोपित नाबालिग को अरेस्ट कर लिया है।

मस्जिद के इमाम का बेटा था मृतक:-

देवबंद के प्रधान संगठन के महासचिव और मानकी गाँव के प्रधान मामूर हसन के अनुसार, मृतक छात्र स्थानीय मस्जिद के इमाम का पुत्र था। मीडिया से बात करते हुए प्रधान मामूर हसन ने जानकारी दी है कि मरने और मारने वाले दोनों ही छात्र एक ही गाँव और एक ही मदरसे में पढ़ते थे। आरोपित छात्र मृतक का सीनियर है। मामूर के अनुसार, मृतक और आरोपित सांपला गाँव के मदरसा रहीमिया में पढ़ते थे। इस मदरसे को एक कमेटी संचालित करती है।

यह मामला देवबंद कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गाँव सांपला बक्काल का है। यहाँ के मदरसे में पढ़ने वाला 13 साल का छात्र सोमवार (30 जनवरी) को शाम 7:30 पर घर से पढ़ने के लिए रवाना हुआ था। रात में जब वह घर वापस नहीं लौटा, तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। पूरी रात तलाश करने के बाद भी वो छात्र को खोज नहीं पाए। अगले दिन उन्हें गाँव के ही एक खेत में छात्र का शव मिला। छात्र के नीचे वाले हिस्से में कपड़ा नहीं होने के कारण उसके साथ कुकर्म होने की आशंका जाहिर की गई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की और उसी छात्र के सहपाठी को कुकर्म और हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया है।

हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर अपने साथ भगा ले गया मुस्लिम युवक, 48 घंटे में पुलिस ने कर दिया भंडाफोड़

महाकाल मंदिर में भस्म आरती और जलाभिषेक के नाम पर महिला से ऐठे पैसे

शर्मनाक! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -