पति करवाता था गर्भपात, लोग देते थे बाँझ होने के ताने.., अब सिलबट्टा मारकर पत्नी की हत्या
पति करवाता था गर्भपात, लोग देते थे बाँझ होने के ताने.., अब सिलबट्टा मारकर पत्नी की हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक पति ने सिलबट्टा मारकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि उनकी बेटी को लोग बांझ होने का ताना देते थे और वहीं उसका पति बार-बार उसका गर्भपात करवा देता था. इसी विवाद के कारण उनकी बेटी की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है.

दरअसल, सेरामऊ दक्षिणी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले चौहनापुर गांव में एक व्यक्ति हरि कांत त्रिपाठी ने अपनी पत्नी पिंकी त्रिपाठी की सिलबट्टा मारकर हत्या कर दी. मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को लोग बांझ होने का ताना देते थे, जबकि उसका पति उसका गर्भपात करवा देता था. इसी बात पर दोनों में विवाद होता था और झगड़ा बढ़ा तो पति ने उसे मार डाला. इस मामले को लेकर जनपद के SP एस. आनंद का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि पिंकी त्रिपाठी नामक एक महिला का शव उसके घर में लहूलुहान पड़ा हुआ है.

इसके साथ ही मृतका के भाई ने शिकायत दी है, जिसमें उसने बताया है कि आरोपी हरिकांत त्रिपाठी की पहली पत्नी से दो बेटे हैं और पिंकी उसकी दूसरी पत्नी थी. आरोपी पति हरिकांत त्रिपाठी दिल्ली के बदरपुर क्षेत्र का निवासी है. बीते दिन ही वह पत्नी पिंकी के साथ गांव पहुचा था. दोनों में संपत्ति को लेकर कई तरह के विवाद चल रहे थे, जिसके चलते उसकी हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है. 

हैवान बना पति! 3 बच्चों के पिता ने कर डाली पत्नी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

8 माह में 80 लोगों ने किया 13 साल की मासूम का बलात्कार, मामला देखकर पुलिस भी हैरान

पत्नी और प्रेमिकाओं की डिमांड पूरी करने के लिए बना डाली गैंग, अब पुलिस के हत्थे चढ़े 5 आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -