मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती का बलात्कार, पुजारी की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार
मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती का बलात्कार, पुजारी की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ गांव के युवक ने जंगल में अकेला पाकर बलात्कार किया है। लेकिन, रास्ते से गुजर रहे लोगों ने आरोपी को घिनौना कृत्य करते हुए देख लिया। जिसके बाद ग्रामीण एकजुट होकर वहां पहुंचे। इसी बीच किसी युवक ने चुपके से नग्न अवस्था का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। मामले में पुलिस ने छानबीन कर पुजारी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। वही पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

अचलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बदरखा गांव के बाहर बने मंदिर के पीछे आरोपी ने विक्षिप्त महिला के बलात्कार किया है। मानसिक तौर पर विक्षिप्त महिला गांव में इधर-उधर घुमा करती थी। वहीं उस दिन वो घूमते-घूमते गांव के बाहर निकल गई। जहां मौजूद मुकेश पासी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद वहां मौजूद किसी शख्स ने छिपकर उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वीडियो देखने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फ़ैल गया और सभी लोग आरोपित को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में आनंदी देवी मंदिर के पुजारी कैलाश मोहन शुक्ल की शिकायत पर आरोपित मुकेश पासी के खिलाफ बलात्कार समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं क्षेत्राधिकारी बीघापुर विजय आनंद ने जानकारी दी है कि गांव के ही एक युवक द्वारा मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ बलात्कार किया गया, प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना अचलगंज में केस दर्ज किया गया और आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

एक साल पहले ही की थी लव मैरिज, अब फंदे से लटका हुआ मिला कारोबारी का शव, जाँच में जुटी पुलिस

चाची की हत्या करने के बाद थाने पहुंचा भतीजा और फिर...

शादी के बाद भी दूसरी महिला से थे पति के अवैध संबंध, पत्नी ने रोका तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -