अपनी बुआ की लड़की से युवक करना चाहता था शादी, मना करने कर उठाया ये कदम

  गाजियाबाद : गाजियाबाद में युवती का बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाने और उसकी पिटाई करने के अपराधी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हमने दिखाया था कि एक युवक युवती से निकाह करने के लिए उसको बुरी तरह से पीट दिया है। युवती ने एक लाइव वीडियो जारी कर दिया गया है, इसमें दिख रहा था कि युवक उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया है।

युवती पर अत्याचार करने वाला बिलाल पुलिस की गिरफ्त में, खबरों असर मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके का है। जहां पर बिलाल नाम का युवक एक युवती की पिटाई कर रहा था। उसकी गर्दन जकड़ रखी थी और उसका मुंह दबा रहा था। युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके मामा का लड़का, बिलाल जबरन उससे निकाह करना चाह रहा था और निकाह से इनकार करने पर उसने उसका बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती के साथ मारपीट का एक वीडियो भी बनाया और उसने युवती के भाई को सेंड कर दिया। यह वीडियो भी युवती ने पुलिस के साथ साझा किया है। इस आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। इसके बावजूद केस में कार्रवाई भी नहीं हो रही थी। मीडिया द्वारा खबर चलाने के उपरांत पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और केस दर्ज करके अपराधी को हिरासत में ले लिया। आरोपी सलाखों के पीछे है। घटना के बाद से युवती का परिवार काफी डरा हुआ है।

युवती के परिवार को डर सता रहा था कि आरोपी पर जिस तरह की सनक सवार थी, वह कुछ भी कर सकता है। गिरफ्तारी के उपरांत उस पर कठोर धाराएं लगा दी गई हैं। उस पर रेप के साथ मारपीट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ अंशु जैन का कहना है कि केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी ट्विटर पर भी शेयर की है।

500 रुपए की उधारी के लिए दलित शख्स की पिटाई, 26 दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत

दादी मारती थी ताना तो भड़क गया पोता, पिता संग मिलकर उतार दिया मौत के घाट

मुस्लिम ग्राम प्रधान की प्रताड़ना से तंग आकर पलायन को मजबूर हुए दलित, लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -