पत्नी के रहते हुए बैंक मैनेजर ने धोखे से बनाई गर्लफ्रेंड, शादी रचाई, फिर करने लगा यौन शोषण...
पत्नी के रहते हुए बैंक मैनेजर ने धोखे से बनाई गर्लफ्रेंड, शादी रचाई, फिर करने लगा यौन शोषण...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गोमतीनगर पुलिस ने स्टेट बैंक की हजतरगंज ब्रांच के मैनेजर प्रणव द्विवेदी को यौन शोषण के आरोप में गुरुवार को लोहिया पार्क के पास से अरेस्ट कर लिया। यौन शोषण की पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रणव ने पहली पत्नी को तलाक देने की बात कहते हुए उससे मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद वह लगातार यौन शोषण करता रहा। वास्तविकता सामने आने पर प्रणव के खिलाफ बुधवार को गोमतीनगर थाने में केस दर्ज कराया था।  

गोमतीनगर की रहने वाली 26 वर्षीय युवती बैंक में काम करती है। काफी समय से उसकी जान-पहचान भोपाल मालवीयनगर निवासी प्रणव से थी। जो मौजूदा समय में कठौता झील सूर्या लोक अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 706 में रहता है। पीड़िता के अनुसार, काम के दौरान ही उसका संपर्क प्रणव से हुआ था। वह कहता था कि पत्नी की हरकतों से उसे परेशानी उठानी पड़ती है। वह जल्दी ही पत्नी को तलाक दे देगा। इसके साथ ही प्रणव ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा था जिस पर वह मान गई थी। इसके बाद वह उसका शोषण करने लगा था। युवती के अनुसार, वह बहुत दिनों से प्रणव पर शादी करने का दबाव डाल रही थी। 23 मई को आरोपी युवती को अपने साथ ले गया था। गोमतीनगर में एक मंदिर में उससे विवाह कर लिया था। इसके बाद प्रणव ने युवती को घर जाने को कहा था। मगर, वह प्रणव के साथ जाने की जिद पर अड़ी थी। इस पर प्रणव ने युवती को घर ले जाने से मना करते हुए उसे धमकी दी थी। 

पीड़िता के मुताबिक, उसने प्रणव की पहली पत्नी को मंदिर में शादी करने की जानकारी दी थी। इस पर आरोपी की पत्नी लखनऊ आ गई थी। 24 मई की रात प्रणव पत्नी के साथ उसके घर पर पहुंचे थे। यहां दोनों ने उसे पीटा और चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया था। पीड़िता के अनुसार, मैनेजर की पत्नी उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर भी किया था। 

फेरीवाले ने किया महिला से रेप, अश्लील वीडियो बनाया और फिर...

बीपी चेक करने के बहाने महिला नर्सिंग स्टाफ को बुलाता था प्रिंसिपल, और फिर करने लगता था गंदी हरकत

नशामुक्ति और पुनर्वास केंद्र पर स्वास्थ्य विभाग ने मारा छापा, आपत्तिजनक सामग्री देख अफसरों के भी उड़े होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -