'निकाह की दावत' देने के लिए घर में काट डाली गाय, दूल्हे सहित 6 गिरफ्तार
'निकाह की दावत' देने के लिए घर में काट डाली गाय, दूल्हे सहित 6 गिरफ्तार
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक निकाह की दावत में गोकशी की सूचना पर पुलिस ने रेड मार दी। पुलिस के पहुंचते ही मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से एक क्‍विंटल गौमांस जब्त किया है। मामले में दूल्हे समेत परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूल्‍हे के ग‍िरफ्तार होने के बाद न‍िकाह भी रद्द हो गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ गोकशी की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

मामला थाना टांडा के लालपुर कला गांव का है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां एक निकाह की दावत के लिए घर में गोकशी की जा रही है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी पुलिस की टीम के साथ लालपुर कला गांव पहुंचे और शादी वाले घर में रेड मार दी। अचानक पुलिस के पहुंचने पर शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से एक क्‍विंटल गोमांस और काटने के उपकरण भी जब्त किए। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दूल्हे यासीन समेत परिवार के छह सदस्‍यों अब्दुल सलाम, बाबू हाजी, मोहम्मद रफी, भूरा, मोहम्मद इस्लाम, और मोहम्मद यासीन को अरेस्ट कर लिया।  

पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, इस मामले में थाना टाण्डा पर मु0अ0सं0-52/2021 धारा 3/5/8 गौवध निवारण अधिनियम के तहत पंजीकृत किया गया है।

शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार

स्कूल जा रही लड़की का 4 युवकों ने किया अपरहरण, फिर कर डाला ये काम

चुड़ैल का साया बताकर तांत्रिक ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -