ग़ाज़ियाबाद: यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े 6 अपराधी

Aug 24 2019 05:04 PM
ग़ाज़ियाबाद: यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े 6 अपराधी

नई दिल्ली: बढ़ते अपराध से तंग आकर यूपी पुलिस अब अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले की पुलिस ने दो दिन के भीतर एनकाउंटर का सिक्सर मारा है। गाजियाबाद पुलिस ने एनकाउंटर की इन छह घटनाओं के बाद छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी बदमाश गोली लगने से घायल हैं। 

पुलिस के मुताबिक, एनकाउंटर की छह घटनाओं में छह अपराधियों को गोली मारकर हिरासत में लिया गया। इनमें से एनकाउंटर की तीन घटनाएं बुधवार और तीन घटनाएं गुरुवार की हैं। गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी इनामी बताए जाते हैं। बताया जाता है कि बुधवार को जहां गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम, लोनी बॉर्डर और नगर कोतवाली इलाकों में एनकाउंटर हुआ था। वहीं गुरुवार को साहिबाबाद, मसूरी और इंदिरापुरम इलाकों में पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर हुआ।

आपको बता दें कि यूपी में अपराध दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं, जिसके लिए राज्य सरकार को विपक्ष की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है, साथ ही पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। इसी को देखते हुए पुलिस ने अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए सख्त रुख अख्त्यार कर लिया है और एनकाउंटर का रास्ता अपनाया है, ताकि राज्य में शांति कायम हो।

अब होम और ऑटो लोन मिलना होगा आसान, सरकार उठायेगी यह कदम

रेटिंग एजेंसी मूडीज ने भारत का विकास दर अनुमान घटाया

नरेश गोयल के ठिकाने पर ईडी का छापा