पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार, उस्मान, शाहवेज, शाहरुख समेत 10 दरिंदे गिरफ्तार
पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार, उस्मान, शाहवेज, शाहरुख समेत 10 दरिंदे गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर अपने मायके से आ रही महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपियों ने पति के साथ जा रही महिला को रोककर बगीचे में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. जबकि आरोपियों ने महिला के पति के साथ मारपीट कर उसे पेड़ से बांध दिया गया और बारी-बारी से चार लोगों ने महिला के साथ बलात्कार किया. इस मामले में पुलिस ने दस आरोपियों को अरेस्ट किया है, जिसमे इसमें दो नाबालिग भी शामिल है. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने जाते वक़्त धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो जान से मार डालेंगे.

आरोपियों के जाने के बाद बड़ी मुश्किल से पति और पत्नी घटना के अगले दिन थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दी. इस मामले में पुलिस ने सभी दस आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है और इसमें से दो आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस का कहना है कि महिला के साथ चार आरोपियों ने बलात्कार किया, जबकि छह वहां पर मौजूद रहे. जानकारी के अनुसार, नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला मंगलवार की देर शाम अपने मायके से पति के साथ मोटरसाइकिल से लौट रही थी और इसी बीच बाईपास फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो पीछे से तीन-चार बाइक पर आए आठ युवकों ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद आरोपी युवक दंपती को हाईवे के किनारे स्थित बगीचे में ले और जहां उन्होंने महिला के पति को पेड़ से बांधकर, चार आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया.

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी के जाने के बाद महिला ने किसी तरह अपने पति के हाथ-पैर खोले और दोनों घर पहुंचे. डर के कारण दोनों ने पुलिस को सूचित नहीं किया. लेकिन इसके बाद हिम्मत जुटाकर वह बुधवार को नई मंडी कोतवाली पहुंचे और केस दर्ज कराया. पुलिस ने महिला का मेडिकल टेस्ट कराया. इसके बाद पुलिस ने हाईवे के CCTV फुटेज खंगाले, तो आशु, इरशाद, जावेद, शाहरुख निवासी गांव मखियाली, उस्मान, आबिद, शाहवेज, शादाब निवासी मदीना कॉलोनी को अरेस्ट किया. इसमें दो युवक नाबालिग भी हैं और अदालत में पेश करने के बाद आठों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है जबकि नाबालिगों को सुधार गृह भेज दिया गया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया है कि आरोपी जुलूस से लौट रहे थे और शराब के नशे में थे. दस आरोपियों में से उस्मान, शाहवेज, आशु और शाहरुख ने महिला के साथ बलात्कार किया. जबकि अन्य वहां पर खड़े रहे और महिला के पति के साथ मारपीट करते रहे. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज तत्परता के साथ आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

माँ ने मोबाइल में कैद किया अपना अश्लील वीडियो, बेटे ने देखा तो कर दिया ये काण्ड

फर्जी DSP बनकर होटल मालिकों को परेशान कर रहा था बदमाश, तभी आई असली पुलिस और...

4 लोगों की हत्या कर अपराधी ने बसाया घर, पत्नी ने उठाया इस हैरतअंगेज राज से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -