दूध के लिए हुई पुत्र-पिता की लड़ाई, अंत सुनकर उड़ जाएंगे होश
दूध के लिए हुई पुत्र-पिता की लड़ाई, अंत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का है. इस मामले में एक पिता और पुत्र में कम दूध लाने को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद के बाद दोनों में इतनी अधिक कहासुनी हो गई कि पिता ने पुत्र को गोली मार दी. इस मामले में मिली जानकारी के तहतपिता ने बीच-बचाव करने आए भाई को भी गोली मार दी. वहीं उसके बाद में खुद को भी गोली मार ली.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पिता और पुत्र की मौत हो गई, वहीं घायल भाई का इलाज चल रहा है. खबर है कि परिवार की एक महिला को भी छर्रे लगे हैं और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में को जिले के पूरनपुर कोतवाली के घुंघचिआई चौकी के अंतर्गत लिया गया है और इसे गांव सोहन्ना का बताया जा रहा है. खबर है कि सरदार गुरमुख सिंह पुत्र शंकर सिंह का सोमवार की देर शाम अपने पुत्र से विवाद हो गया. इस विवाद की वजह पुत्र का केवल अपने पीने लायक दूध लाना बताया जा रहा है और दूसरी तरफ लोग भाई के साथ झगड़े में फायरिंग की बात कर रहे हैं.

वहीं पुलिस ने दूध को लेकर शुरू हुए विवाद में ही फायरिंग की बात कह रही है. इस मामले में यह तक भी दावा किया जा रहा है कि गुरमुख सिंह का बेटा अपने पीने लायक ही दूध लाया था. इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया. पिता-पुत्र के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गोलियां चल गई. वहीं इस मामले की जांच करने वाले अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने कहा कि, ''दूध को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा होने लगा. झगड़े में गुरमुख ने अपनी लाइसेंसी राइफल से गोली चला दी और खुद भी गोली मार ली. पुलिस भी लड़ाई की वजह दूध ही मान रही है.''

पिता को मारकर फरार हुआ बेटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस

पबजी खेलते हुए हैवान बना 11 साल का लड़का, 4 साल की बच्ची संग किया घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -