बेटे के जाते ही ससुर ने बहु को बनाया हवस का शिकार, कई बार किया बलात्कार

लखनऊ:  कलंकित होते संबंधों का ताजा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है। जहां ससुर और बहू के रिश्ते को तारतार करते हुए एक अधेड़ ने बेटे की बहू के साथ बलात्कार किया है। आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब उसका बेटा घर से बाहर काम पर गया हुआ था। मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

मामला जनपद पीलीभीत जिले में बीसलपुर मोहल्ला का है। लखनऊ की रहने वाली पीड़िता की शादी बीसलपुर मोहल्ले के निवासी युवक से अप्रैल 2018 में हुई थी। युवक राज मिस्त्री का काम करता है और अकसर घर से बाहर रहता है। बहू का आरोप है कि ससुर शादी के बाद से ही उस पर गंदी निगाह रखता था। एक दिन उसने उसे घर में अकेली पाकर अपने कमरें में खींच लिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। बहु के मुताबिक, शुरू में लोक-लाज के कारण उसने किसी को कुछ नही बताया। जिसके चलते ससुर का हौंसला बढ़ गया और वह अकसर उसके साथ बलात्कार करने लगा। अब तक आरोपी उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। परेशान होकर जब उसने इस संबंध में पति को बताने का प्रयास किया, तो ससुर ने उसे उल्टा केस में फसाने की धमकी दी।

बात बढ़ी तो पीड़िता अपनी मां के साथ बीसलपुर कोतवाली पहुंची‚ किन्तु यहां भी पुलिस कर्मियों उसकी एक सुनी। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। एसपी ने मामले की छानबीन के आदेश दिए हैं।

अपने घर में पटाखे बना रहा था मुस्ताक, अचानक हुआ विस्फोट और 5 लोगों का पूरा परिवार...

चर्च के सामने कर रहे थे अश्लील कृत्य, टिकटॉकर और उसकी गर्लफ्रेंड को 10 महीने की जेल

‘अल्लाह के फरमान पर जन्नत भेजा..’, अम्मी-अब्बू का क़त्ल कर बोला क़ुतुबुद्दीन

 

Most Popular

- Sponsored Advert -