उपद्रवियों ने शिव मंदिर में घुसकर तोड़ी मूर्तियां, लोगों में फैला आक्रोश

Mar 12 2019 10:15 AM
उपद्रवियों ने शिव मंदिर में घुसकर तोड़ी मूर्तियां, लोगों में फैला आक्रोश

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के अमरिया थाना इलाके में अराजक तत्वों द्वारा मंदिर के अंदर प्रतिमाएं तोड़े जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में ख़ासी नाराजगी फ़ैल गई है।  पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार रात अराजक तत्वों ने अमरिया थाना इलाके के मोहल्ला बाजार स्थित भूमिसेन शिव मंदिर में घुसकर प्रतिमाओं के साथ तोड़फोड़ की है। 

वेतन 1,12,400 रु, दिल्ली में निकली सरकारी नौकरियां

पुलिस ने कहा है कि सुबह पुजारी के मंदिर पहुंचने पर मामला सामने आया है। जल्द ही यह खबर पूरे इलाके में फैल गई। उन्होंने मामले जानकारी देते हुए बताया है कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया है। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस मामले में जांच पड़ताल में लगी हुई है। 

यहां से हर माह कमाएं लाखों रु, Solar Energy Haryana दे रही नौकरी

मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि रात के अंधेरे में अराजक तत्वों द्वारा मंदिर में घुसकर प्रतिमाओं से छेडछाड़ की गई है। पूरे इलाके में  एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी रोष दिखाई दे रहा है, हालांकि पुलिस ने उन्हें जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी:-

कंसलटेंट, प्रोग्राम ऑफिसर, स्टेनोग्राफर के पद खाली, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में भर्ती

सोने और चांदी में नजर आयी साप्ताहिक गिरावट, आज ऐसे है भाव

सप्ताह की शुरुआत में 14 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया