दो ने पकड़े हाथ और तीसरे ने 16 वर्षीय लड़के के शौचद्वार में पंप लगाकर भर दी हवा, मौत
दो ने पकड़े हाथ और तीसरे ने 16 वर्षीय लड़के के शौचद्वार में पंप लगाकर भर दी हवा, मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले 16 वर्षीय बच्चे के साथ की गई एक घटिया हरकत ने उसकी जान ले ली। जानकारी के अनुसार, राइस मिल में काम करने वाले कुछ युवकों ने उसके शौच द्वार में हाई पावर एयर कम्प्रेसर से इतनी हवा भरी कि नाबालिग के अंदर के अंग खराब हो गए और घटना के मात्र दो दिन के बाद उसने दम तोड़ दिया।

पीड़ित ने बरेली के अस्पताल में अंतिम साँस ली। तीनों आरोपितों की आयु 22 से 26 साल के बीच की है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने बच्चे की मौत के बाद इनके खिलाफ़ पीलीभीत में रविवार को केस दर्ज किया। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसे बर्बर कृत्य के पीछे कारण क्या था। क्या सिर्फ़ अपने ‘आनंद’ के लिए युवकों ने ये सब किया या फिर उनकी बच्चे से कोई पुरानी रंजिश थी। आरोपितों की शिनाख्त अमित, सूरज और कमलेश के तौर पर हुई है। पीलीभीत पुरनपुर कोतवाली इलाके के निवासी व मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि उनका बेटा उनके स्थान पर चावल की मिल में काम करता था। 4 मार्च को जब वह दोपहर को भोजन करने जा रहा था, तभी तीनों मजदूरों- अमित, सूरज और कमलेश ने उनके बेटे को पकड़ लिया। 

पिता ने बताया कि अमित और सूरज ने उसके हाथ पकड़े और कमलेश ने उसके गुदाद्वार में चावल मिल में उपयोग होने वाले एयर कंप्रेसर से हवा भरी। घटना के बाद लड़के की हालत ऐसी हो गई कि स्थानीय डॉक्टर उसका उपचार ही नहीं कर सके। उन्होंने पीलीभीत के जिला अस्पताल में उसे शिफ्ट किया। वहाँ डॉक्टरों ने उसकी आंत फटने की बात कही, जिसके बाद आगे के उपचार के लिए बरेली के डॉक्टरों के पास रेफर किया। किन्तु शनिवार तक लड़का बच न सका। उसने वहीं अस्पताल में दम तोड़ दिया। SHO ने बताया कि तीनों आरोपितों के ख़िलाफ़ धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इनमें से दो को हिरासत में लेकर पूछताछ भी चल रही है।

सूरत की सड़कों पर इस लड़की को स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

लव जिहाद: 1 मार्च को घर से निकली किशोरी को अगवा कर आरोपी ने जबरन निकाह करने के लिए किया मजबूर...

यूपी में दरिंदगी की हदें हुई पार, लोगों की रक्षा करने वाले दरोगा के बेटे का दुष्कर्म में हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -