खेल खेल में ऐसी जगह जा कर छिप गया बच्चा, कि दम घुटने से हो गई मौत
खेल खेल में ऐसी जगह जा कर छिप गया बच्चा, कि दम घुटने से हो गई मौत
Share:

पीलीभीत: अपने दोस्तों के साथ लुकाछिपी का खेल 5 साल का मासूम बच्‍चा के लिए मौत का कारण बन गया. यह मामला उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत का बताया जा रहा है. दरअसल, नर्सरी में पढ़ने वाला यह बच्‍चा खेल खेलते वक़्त एक आइसक्रीम की ट्रॉली में जाकर छिप गया. इसी दौरान, आइसक्रीम की ट्राली का ढक्कन बंद हो गया. इस घटना में दम घुटने के चलते इस बच्‍चे की मौत हो गई.  

माधोटांडा पुलिस स्टेशन के मुताबिक, यह घटना सोमवार को कलीनगर शहर में घटित हुई. मृतक बच्‍चे की पहचान अथर्व गुप्ता गुप्‍ता के रूप में हुई है. घर से खेलने के लिए निकला अथर्व जब घर नहीं वापस नहीं लौटा, तो उसके परिवार के सदस्यों ने इलाके में उसकी खोज शुरू कर दी. संयोग से उसके एक परिवार वालों ने घर के बाहर खड़ी आइसक्रीम-ट्रॉली के चेंबर का ढक्कन खोला तो उसमें से उन्हें बच्चे की लाश बरामद हुई. 

व्यापार मंडल समिति के प्रमुख और मृतक बच्‍चे के पिता अजय गुप्ता ने कहा है कि रविवार को उनके बेटे को मामूली सी चोट लग गई थी और इसी वजह से उन्होंने बच्चे को सोमवार को स्कूल नहीं भेजा था. पुलिस स्टेशन हाउस अधिकारी उमेश सिंह सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के समय बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था, इसी दौरान वह चैम्बर में जाकर छिप गया और ये हृदयविदारक हादसा हो गया.

विश्व के सर्वश्रेष्ठ CEO की लिस्ट में मुकेश अंबानी समेत 10 भारतीय शामिल

पेट्रोल और डीजल की दाम में आई कमी, जाने नयी कीमत

ये हैं क्रिकेट के 5 सबसे रईस अंपायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -