UP : पंचायत ने कहा भाई-बहन की तरह रहेंगे प्रेमी युगल
UP : पंचायत ने कहा भाई-बहन की तरह रहेंगे प्रेमी युगल
Share:

संभल. उत्तर प्रदेश में संभल के असमोली थाना क्षेत्र में वहां की पंचायत के द्वारा सुनाया गया एक फरमान के तहत लव कपल पर भारी पड़ गया। पंचायत ने इन दोनों के प्रेम संबंधों को सिरे से नकार कर कहा की यह दोनों अब भाई बहन की तरह रहेंगे. इस पर भी जब इस पंचायत का मन नही भरा तो पंचो ने दोनों को ही सबके सामने लड़की से लड़के को पिटवाया व उसे भाई कहकर संबोधित करवाया. असमोली थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने कहा की संभल के असमोली क्षेत्र के एक युवक का पड़ोसी गांव की युवती से प्रेम प्रसंग था।

इन दोनों के परिवार वालों ने ऐसी जानकारी लगते ही इन लोगो के मिलने पर सख्ती से पाबंदी लगा दी. परन्तु वे इसके बाद भी छुप-छुपकर मिलते थे. व एक दिन घर छोड़कर भाग गए. बाद में असमोली थाना पुलिस ने प्रेमी जोड़े को घरवालो की शिकायत के आधार पर लड़के को पकड़कर जेल में डाल व लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद जेल से छूटे इस लड़के ने इस लड़की को पुनः अपने साथ ले गया व अपने ननिहाल में लड़की को छोड़ दिया.

जिसके बाद लड़की के परिवारवालों ने लड़के को पकड़ लिया. इस मामले में गांव में पंचायत बिठाई गई. जिसमे यह दोनों प्रेमी भी थे. पंचायत ने कहा की अब से यह दोनों भाई बहन की तरह रहेंगे. पंचो ने दोनों के प्यार को भी सिरे से नकार दिया है. साथ ही युवती के हाथों युवक की पिटाई भी कराई. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -