यूपी पंचायत चुनाव: अपनी हार होते देख प्रधान प्रत्याशी ने लुटी मतपेटी, फाड़ डाले मतपत्र
यूपी पंचायत चुनाव: अपनी हार होते देख प्रधान प्रत्याशी ने लुटी मतपेटी, फाड़ डाले मतपत्र
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के चौथे चरण के लिए हुई वोटिंग के दौरान कल अलीगढ़ जिले के अकराबाद क्षेत्र में हंगामा और पथराव के बाद मतपत्र लूटने का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत में फेंकी गई मतपेटी को बरामद कर लिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि किसी भी मतपेटी को नहीं लूटा गया है.

बताया जा रहा है कि, अलीगढ़ में ही प्रधान पद के एक उम्मीदवार ने अपनी हार को देखते हुए मतपेटिका ही लूट ली. आरोपी ने पीठासीन अधिकारी के साथ भी मारपीट की. यही नहीं मतपेटियों से मतपत्र निकाल कर फाड़ दिया. सभी आरोपी भाग निकले. घटना थाना खैर क्षेत्र के भानौली इलाके की है. अब आरोपियों पर केस दर्ज किया जा रहा है. दरअसल, प्रधान पद की उम्मीदवार राधा और उनके पति रविंद्र पाठक ने अपनी हार होते हुए देख पीठासीन अधिकारी राजवीर सिंह को रोक लिया और उनके साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की. प्रधान उम्मीदवार के साथ लगभग डेढ़ सौ समर्थक आए हुए थे, जिसमें महिलाएं और पुरुष भी शामिल थे. जिन्होंने पीठासीन अधिकारी से मतपेटियां लूट ली. 

प्रधान समर्थक लोग मतपेटिकाओं को लूट कर खेत की ओर ले गए. मतपेटिका के ढक्कन तोड़ कर मतपत्र निकाल लिया और फाड़ कर फेंक दिया. फिर प्रधान समर्थक आरोपी भाग निकले. वही सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंच गए. बहरहाल मामले में राधा व रविन्द्र पाठक के समर्थकों के साथ केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. 

एडीपी रिसर्च इंस्टीट्यूट का दावा, कहा- "भारत में लगभग 95 प्रतिशत श्रमिकों..."

पूंजी बाजार नियामक सेबी ने नए मानदंड किए अधिसूचित

बिगबास्केट के टाटा के अधिग्रहण को प्रतिस्पर्धा आयोग ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -