उत्तरप्रदेश में नहीं थम रहा मासूमो की मौत का सिलसिला
उत्तरप्रदेश में नहीं थम रहा मासूमो की मौत का सिलसिला
Share:

गोरखपुर: उत्तरप्रदेश में बच्चो की मौतों का सिलसिला है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है, कुछ दिनों पहले लखनऊ से बच्चो की मौतों का मामला सामने आया था, फिर उसके बाद गोरखपुर जिले के बीआरडी मेडिकल कॉलेज से 14 मरीजों की मौत की खबर सुनने को मिली थी. जिसमे 9 शिशु शमिल थे, वही अब ऐसे में एक बार फिर गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज (बीआरडी) से 24 घंटो के भीतर 15 मासूमो ने दम तोड़ दिया है. जिसमे तीन शिशुओ की मौत की वजह इंसेफेलाइटिस से पीड़ित होना बताया गया है. 

इतना ही नहीं इस अस्पताल में इंसेफेलाइटिस के अभी 7 नए और मरीज भर्ती हुए है. इंसेफेलाइटिस की वजह से दम तोड़ने वालों में देवरिया का रितिक (4), रूबीन (2), कमलावती के नाम शामिल हैं. जबकि 12 बच्चो की मौत विभिन्न वजहों से हुई है. वहीं बीते चौबीस घंटे के दौरान भर्ती हुए मरीजों में बिहार के एक देवरिया के तीन व सिद्धार्थनगर का एक, कुशीनगर के दो मरीज शामिल हैं.

बता दे कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज शिशु कक्ष में इंसेफेलाइटिस से मौत का सिलसिला कम नहीं हो रहा है, इस साल मौतों के हिसाब से अभी तक का आंकड़ा बढ़कर 335 हो गया. ये काफी गंभीर मामला है, जिसमे कई लोग शामिल है ऐसा भी माना जा रहा है कि इस समय इंसेफेलाइटिस वार्ड में 107 मरीजों का इलाज चल रहा है. 
 

सीनियर एडवोकेट ने मुरथल केस के लिए CBI जाँच की मांग की

आरुषि हत्याकांड के केस में असफल रही सीबीआई

एक बार फिर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -