अगवा हुई लड़की सकुशल बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार
अगवा हुई लड़की सकुशल बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से अगवा की गई एक किशोरी को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-94 स्थित गौशाला से अपहरण की गई एक किशोरी को पुलिस ने बरामद करने के साथ ही अपहरणकर्ता युवक को गिरफ्तार कर ले लिया है. पुलिस के पूछताछ के दौरान युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है.

पुलिस ने किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है. थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि सेक्टर-94 स्थित गौशाला से 17 साल की किशोरी को गोविंद नामक युवक बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गया था. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है. 

उससे पूछताछ के आधार पर किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया है कि पूछताछ के दौरान गोविंद ने यह बात क़ुबूल की है कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी.

नागपुर: विश्व की सबसे छोटी महिला ने किया योग, वीडियो वायरल

घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

विदेशी कपंनियों को देश में बहु ब्रांड खुदरा कारोबार की नहीं दी जाएगी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -