लखीमपुर खीरी में भी कोरोना का आतंक, प्रशासन ने लगाया नाईट कर्फ्यू
लखीमपुर खीरी में भी कोरोना का आतंक, प्रशासन ने लगाया नाईट कर्फ्यू
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र योगी सरकार पहले ही प्रदेश के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू कर चुकी है। बुधवार को लखीमपुर खीरी में जिलाधिकारी ने नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी कर दिया है। डीएम द्वारा जारी किए आदेश में कहा गया है कि खीरी में बुधवार को एक बार फिर से कोरोना संक्रमितों की तादाद 100 के पार पहुंच गई है।

शहर में संक्रमण की रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू लागू करने का आदेश जारी किया गया है। डीएम ने बताया कि बुधवार की रात से नाइट कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। नाइट कर्फ्यू रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक प्रभावी रहेगा। इस बीच अकारण आने-जाने वालों पर पाबंदी रहेगी। केवल आपातकाल सेवाओं को ही छूट दी जाएगी। आपको बता दें कि लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और प्रयागराज में भी कोरोना के मामले दिन ब दिन रिकॉर्ड बना रहे है। इसको लेकर हुए सीएम योगी ने यहां पहले ही नाइट कर्फ्यू लागू कर रखा है। एक दिन पहले गोंडा में 500 के पार संक्रमितों की तादाद पहुंची तो यहां भी नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी किया गया है। 

नाइट कर्फ्यू के दौरान उद्योगों में रात की शि़फ्ट में काम करने वाले कर्मचारियों को अपना आईडी कार्ड साथ रखना होगा। परिचय पत्र दिखाने पर आने-जाने से पुलिस नहीं रोकेगी। नेशनल और स्टेट हाईवे पर परिवहन का संचालन रात में भी पहले के जैसे ही संचालित होता रहेगा। रात के कर्फ्यू का हाईवे के ट्रैफिक पर कोई असर नहीं होगा।

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के इस शहर में स्थापित किया 50 मेगावाट का सौर ऊर्जा संयंत्र

केरल लॉटरी परिणाम: इस समय होगी अक्षय एके-493 विजेताओं की घोषणा

मोतीलाल ओसवाल ने कहा- "यह वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनियों द्वारा जुटाई..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -