दर्द से कराहती रही महिला लेकिन डॉक्टर्स ने नहीं सुनी कोई बात और फिर...

Jul 27 2019 01:40 PM
दर्द से कराहती रही महिला लेकिन डॉक्टर्स ने नहीं सुनी कोई बात और फिर...

हरदोई से हाल ही में एक ऐसा मामले सामने आया है कि सुनकर सभी का दिल पसीज गया है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के हरदोई का बताया जा रहा है जहाँ से आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक़ ये वीडियो महिला अस्पताल का है और वीडियो में एक युवती दर्द से तड़पती बिलखती दिख रही है, लेकिन डॉक्टर के ऊपर जैसे जूं भी नहीं रेंग रही.

जी हाँ, वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दर्द से तड़पती युवती ने डॉक्टर पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है और घटना का वीडियो वायरल होने के बाद डीएम हरदोई ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. इस मामले में बताया गया है कि हरदोई कोतवाली शहर के रद्देपूर्वा रोड की रहने वाली लड़की निकिता यादव अपनी बीमारी की दवा लेने अपने परिजनों के साथ अस्पताल आई थी और अब इस मामले में यह आरोप है कि वहां मौजूद महिला डॉक्टर से जब निकिता ने इलाज के लिए कहा, तो वो भड़क उठी और अभद्रता के साथ-साथ मारपीट भी की.

इस मामले में पूछताछ में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि निकिता यादव नाम की मरीज इलाज के लिए महिला अस्पताल में आई थी और वह दर्द से कराह रही थी. वहीं इलाज में देरी होने पर उसने जमकर हंगामा किया लेकिन इस दौरान निकिता ने डॉक्टर निशी रावत के साथ बदसलूकी की और सरकारी रजिस्टर को भी फाड़ दिया. इस मामले को 17 जुलाई का बताया जा रहा है और वायरल वीडियो में निकिता दर्द से रो रही है लेकिन डॉक्टर्स समझ नहीं रहे हैं. अब इस मामले में निकिता यादव ने डीएम के समक्ष प्रस्तुत होकर कार्रवाई की मांग की है और उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं.

शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना

PUBG खेलने के लिए घर से भागे पांच बच्चे, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

लोन देने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाली कंपनी बेनकाब