BA की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, शव खोजने में जुटी NDRF की टीम

Aug 14 2020 04:42 PM
BA की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, शव खोजने में जुटी NDRF की टीम

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बीए की एक छात्रा ने अपने परिवार वालों के सामने ही नदी में छलांग लगा दी. आनन-फानन में परिजन सहायता के लिए पुलिस थाने पहुंचे, किन्तु सीमा विवाद को लेकर दो थाने की पुलिस उलझ गई. यह मामला जिले के अहियापुर थाना इलाके से सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम अखाराघाट पुल से एक छात्रा ने बूढी गंडक नदी में छलांग लगा दी.

वहीं छात्रा के परिवार वालों का कहना है कि मोनिका बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है, वह स्थानीय कोचिंग में भी पढ़ती थी. घटना के समय मोनिका और कोचिंग संचालक कुन्दन मिश्रा साथ मौजूद थे. दोनों के बीच मोबाइल को लेकर छीना झपटी हुई और उसके बाद छात्रा ने बूढी गंडक में छलांग लगा दी जो अब तक लापता है. छात्रा के परिवार वाले भी उस समय उन दोनों के पीछे मौजूद थे, जब तक वे कुछ समझ पाते छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी.

मोनिका के पिता ने दौड़कर पुल के दूसरे किनारे स्थित सिकन्दरपुर ओपी को इस संबंध में जानकारी दी तो वहां से कहा गया कि मामला अहियापुर क्षेत्र का है. अहियापुर पुलिस ने कॉल पर कहा कि अगली सुबह देखा जाएगा. जिसके बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और आक्रोशित लोगों नें जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों न जमकर हंगामा व तोड़फोड़ की. जिसके बाद आपदा पदाधिकारी की पहल पर NDRF को सर्च के लिए भेजा गया, किन्तु छात्रा को कोई पता नहीं चला.

अब भारत में दवाओं की भी होम डिलीवरी करेगा Amazon, इस शहर से होगी शुरुआत

15 अगस्त को 'वन नेशन वन हेल्थ कार्ड' लांच कर सकते हैं पीएम मोदी, आपको होगा ये बड़ा फायदा

आर्थिक संकट से निपटने के लिए तैयार टाटा स्टील, बनाया 20,144 करोड़ रुपये का इमरजेंसी फंड