मनचले को युवती ने सिखाया सबक, पूरे अस्पताल में घुमा-घुमाकर पीटा

Jul 12 2019 11:00 AM
मनचले को युवती ने सिखाया सबक, पूरे अस्पताल में घुमा-घुमाकर पीटा

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक मनचले की उस वक़्त शामत आ गई जब जिला अस्‍पताल में अपनी मां के साथ दवाई लेने आई एक युवती की उसने छेड़खानी कर दी. युवती ने मनचले की क्लास लेते हुए जमकर धुनाई की. इतना ही नहीं युवती ने मनचले को तब तक पीटा, जब तक वो लहूलुहान नहीं हो गया. युवती मनचले को पीटते हुए पूरे अस्पताल में घुमाती रही और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन मनचला पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस को कोई शिकायत नही मिली है.

दरअसल यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्‍पताल का है. यहां एक युवती अपनी मां के साथ दवाई लेने के लिए आई थी. जब ये युवती दवाई लेने के लिए कतार में लगी हुई थी तभी एक मनचले ने युवती से छेड़छाड़ कर दी. जब युवती ने इसका विरोध किया तो मनचले ने युवती पर फब्तियां कस दीं. इससे आक्रोशित युवती ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी. युवती ने मनचले की जमकर क्लास लेते हुए पूरे अस्पताल में घुमा-घुमाकर पीटा. इसके बाद जिला अस्‍पताल के आपातकाल वार्ड में पहुंची और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को सौंप दिया. 

हालांकि मनचला पुलिसकर्मियों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया. अभी तक लड़की की तरफ से थाने में किसी तरह की कोई शिकायत या शिकायती पत्र नहीं दिया है. वहीं प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि एक लड़का लड़की की तरफ इशारा कर रहा था तभी लड़की ने उसका विरोध करते हुए धुनाई कर दी.

अपने बेटे को अमेरिक में राजदूत बनाना चाह रहे ब्राज़ील के राष्ट्रपति

सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- ममता को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष

राहुल गाँधी को इस्तीफा दिए 7 हफ्ते हो गए, अब कांग्रेस जल्द नया अध्यक्ष चुने- ज्योतिरादित्य सिंधिया