5 माह बाद पता चला 'किन्नर' है दुल्हन, जब पति पास आता था तो बना देती थी बहाना
5 माह बाद पता चला 'किन्नर' है दुल्हन, जब पति पास आता था तो बना देती थी बहाना
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक अजीब मामला प्रकाश में आया है। यहां शादी के पांच महीने बाद तक जब दुल्हन ने सुहागरात नहीं मनाने दी, तो दूल्हे को संदेह होने लगा। आखिरकार जब मेडिकल टेस्ट कराया गया, तो बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा निकला। दरअसल मेडिकल टेस्ट के बाद पता चला कि जिस युवती से युवक का विवाह हुआ था, वह किन्नर थी। इस बात का खुलासा होने पर घर की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में तब्दील हो गई। वहीं युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का इल्जाम लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। इस मामले में घंटों थाने पर हंगामा होता रहा। ससुराल वालों ने अब बहू को घर में रखने से मना कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के निवासी युवक की शादी 28 अक्टूबर, 2020 को सहारनपुर की युवती से हुई थी। हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया। दुल्हन ने कुछ महीने तक बहाना बनाकर पति के साथ संबंध नहीं बनाए। शक होने पर जब मेडिकल टेस्ट कराया गया तो पता चला कि युवती किन्नर है। परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई। युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी सूचना दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया।

जब विवाद बढ़ने लगा तो शुक्रवार को युवती ने पुलिस को फोन करते हुए उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की सूचना दी। पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई। इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक के रिश्तेदारों का कहना है कि शादी के वक़्त उनसे किन्नर होने की बात छिपाई गई। शादी के बाद से ही उसने युवक को अपने पास नहीं आने दिया। शक होने पर उसने पति पर सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

सऊदी ने कुछ एशियाई रिफाइनरों के लिए अप्रैल-लोडिंग क्रूड की आपूर्ति में की 15% तक की कटौती: रिपोर्ट

मार्च में उपभोक्ता मूल्य मुद्रास्फीति के बढ़ते रुझान से उपभोक्ताओं को हो सकता है नुकसान

ऑस्ट्रेलिया शिक्षा क्षेत्र अंतरराष्ट्रीय छात्रों को वापस लाने के लिए कर रही है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -