बरेली में सड़क पर मुस्लिमों ने जबरन पढ़ी नमाज़, इमाम सहित 100 लोगों पर FIR दर्ज
बरेली में सड़क पर मुस्लिमों ने जबरन पढ़ी नमाज़, इमाम सहित 100 लोगों पर FIR दर्ज
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के चौकी चौराहे पर स्थित मजार के सामने सड़क पर नमाज पढ़ने को लेकर शुक्रवार को हुए बवाल के बाद पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. शुक्रवार को सैकड़ों लोगों ने कोतवाली में पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया था और उसके बाद जबरदस्ती सड़क पर नमाज पढ़ी थी. अब पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मस्जिद के इमाम, उसके बेटों समेत 12 लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज की है.

इसके साथ ही और 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी FIR दर्ज की है.  FIR के बाद लोगों में हड़कम्प मचा हुआ है. दरअसल, नेशनल हाईवे पर शहर कोतवाली में स्थित चौकी चौराहे पर एक मजार बनी हुई है. वहां पर जुमे के दिन पूरी सड़क को घेरकर नमाज अदा की जाती है. इससे चौराहे पर वाहनों की कतार लग जाती है. जिस कारण एसपी सिटी अभिनदंन सिंह ने पूरी सड़क घेरकर नमाज पढ़ने पर बैन लगा दिया था. इसके बाद भी पहले से ज्यादा संख्या में लोग वहां शुक्रवार को इकटृर हो गए और जबरन नमाज पढ़ने पर आमादा हो गए.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर नमाज नहीं होने दी तो भारी तादाद में लोगों ने शहर कोतवाली का घेराव कर दिया था. थाने में उपस्थित इंस्पेक्टर को खरी खोटी भी सुनाई गई. इसके बाद इंस्पेक्टर पंकज वर्मा को धमकी देकर एक बार वापस और ज्यादा संख्या में लोग नमाज पढ़ने पहुंच गए थे. 

मई में पिछले साल के मुकाबले 78 फीसदी घट गया भारत का आयलमील निर्यात

विदेशों से आयात सस्ता होने के कारण कपास के भाव पर पड़ा सीधा असर

दालों की कीमतों पर नियंत्रण के लिए सख्त हुई केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -