यूपी में किसने की समाजवादी पार्टी के नेता फ़िरोज़ पप्पू की हत्या ?
यूपी में किसने की समाजवादी पार्टी के नेता फ़िरोज़ पप्पू की हत्या ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की धारदार हथियार से हमला कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। तुलसीपुर में जरवा मार्ग स्थित उनके आवास के पास ही आरोपियों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। आनन-फानन में लोग फिरोज पप्पू को लेकर स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सपा नेता फ़िरोज़ पप्पू की हत्या की ख़बर जंगल में आग की तरह फैल गई। घटना देर रात लगभग 11- 11.30 बजे की बताई जा रही है। एसपी हेमंत कुटियाल ने तुलसीपुर पहुंच कर घटना की जानकारी की। घटना को लेकर सपा नेता के समर्थक आक्रोशित हैं। बताया जाता है कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू मंगलवार देर रात जरवा रोड पर स्थित अपने घर जा रहे थे। घर की गली के मोड़ के पास पान दुकान पर वह सिगरेट खरीदने के लिए रुके।

इसी दौरान अचानक अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से उनके गले, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने जानकारी दी है कि मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की जा रही है। मौजूदा वक़्त में उनकी पत्नी कहकशा फिरोज तुलसीपुर की चेयरमैन हैं।

पद्म पुरस्कार से सम्मानित शख्स ने किया बेटी का बलात्कार, अब दर्ज हुई FIR

ऑनलाइन जहर खरीदकर की आत्महत्या, 'Flipkart' के डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मास्क नहीं लगाने पर महिला डॉक्टर ने टोका तो मारपीट करने लगा नायब तहसीलदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -