महज 2 आम के लिए निर्मम हत्या, गोरखपुर से सामने आया सनसनीखेज मामला
महज 2 आम के लिए निर्मम हत्या, गोरखपुर से सामने आया सनसनीखेज मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गुलरिहा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जैनपुर गांव में महज दो आम के लिए पिता और भाई ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से पीट डाला। पिटाई से घायल हुए युवक ने रात में दम तोड़ दिया। युवक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के जैनपुर निवासी रामरतन निषाद का रविवार को आम तोड़ने को लेकर उसके पिता मोहित निषाद और भाई सुरेंद्र निषाद से कहासुनी हो गई थी। बताया जा रहा है कि पिता और भाई ने मिलकर रामरतन की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी। रामरतन की पत्नी किरन के अनुसार, रविवार को साझे के एक पेड़ से आम तोड़कर आपस में बांटे गए थे। इसके बाद शाम को करीब पांच बजे पेड़ पर बचे दो आम किरन के पति रामरतन ने तोड़ लिए। इसे लेकर पहले दोनों पक्षों में जमकर गाली गलौज हुई। फिर पिता मोहित और भाई सुरेंद्र ने मिलकर रामरतन को बेरहमी से पीट डाला। 

पिटाई के दौरान आरोपियों की धमकी की वजह से गांव वाले भी बीच-बचाव के लिए नहीं आए। बिना उपचार के ही रामरतन पूरी रात कराहता रहा। सोमवार की सुबह लगभग पांच बजे उसने दम तोड़ दिया। किरन ने पति की मौत की खबर मायके वालों को देने के साथ ही गुलरिहा पुलिस को भी सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर गुलरिहा उमेश कुमार वाजपेयी ने बताया कि किरन की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मौत की वजह स्पष्ट होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया पर कोरोना का अटैक, ये स्टार खिलाड़ी हुआ संक्रमित

अमित बनकर इकरार ने की हिन्दू युवती से शादी, अब मुस्लिम बनने के लिए डाल रहा दबाव

'चोट तो बहाना है, आथिया को घुमाना है..', इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे राहुल, तो लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -