गौमांस के नाम पर धमकाकर रिश्वत ले रही पशु चिकित्साधिकारी, कैमरे में हुई कैद
गौमांस के नाम पर धमकाकर रिश्वत ले रही पशु चिकित्साधिकारी, कैमरे में हुई कैद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में महिला पशु चिकित्साधिकारी का घूस खाते हुए वीडियो वायरल हो गया है. पशु चिकित्साधिकारी ने गांव वासियों को गोमांस के नाम पर धमकाकर उनसे 30 हज़ार रुपये की रिश्वत खाई थी. इसी दौरान रिश्वत लेते हुए पशु चिकित्साधिकारी का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने इस मामले में जांच के निर्देश दे दिए हैं .

साल के पहले दिन बाजार की कमजोर शुरूआत

यह मामला मुरादाबाद जिले के मुंडा पांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर में एक वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है.  बताया जा रहा है वीडियो 7 दिन पुराना है. वायरल वीडियो में पशु चिकित्सा अधिकारी सुमन सिंह रिश्वत लेते हुए देखी जा सकती हैं.  उल्लेखनीय है कि मुंडा पांडे ब्लॉक के दलपतपुर केंद्र में कार्यरत डॉक्टर सुमन ग्रामीणों को गौमांस की रिपोर्ट लगाने के नाम पर धमकाकर रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गई हैं. 

यात्री संख्या के मामले में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

जानकारी के मुताबिक, काशीपुर तिराहे पर पुलिस ने सत्तू नगला गांव के रहने वाले एक युवक को पकड़ा था जो घर में दावत देने के लिए 5 किलो बीफ लेकर जा रहा था. जिसे देख कर पुलिस ने गौमांस होने का अंदेशा जताया था.  युवक ने रसीद दिखाते हुए बताया कि यह गौमांस नहीं है, बल्कि भैंस का मटन है, लेकिन पुलिस वाले नहीं माने. उन्होंने मीट की जांच करने के लिए पशु चिकित्सक डॉक्टर सुमन को बुला लिया, इस बीच गांव के कुछ लोग भी मौके पर आ गए, काशीपुर तिराहे पर पशु चिकित्सक आते ही युवक और ग्रामीणों को गौमांस की रिपोर्ट बनाने के नाम पर धमकाया और रिश्वत ली.

खबरें और भी:- 

निवेशकों के लिए पिछला साल रहा बेहद ख़राब अब नए साल से उम्मीद

जीएसटी पर घटी दर के बाद आज से सस्ती हो जाएंगी ये वस्तुएँ

नेशनल बाॅक्सिंग एकेडमी में अब स्पेशल कोर्स के तहत दी जाएगी ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -