मुरादाबाद में गणेश विसर्जन करने गए 4 युवक नदी में बहे, आक्रोशित लोगों ने किया चक्का जाम

Sep 13 2019 08:45 AM
मुरादाबाद में गणेश विसर्जन करने गए 4 युवक नदी में बहे, आक्रोशित लोगों ने किया चक्का जाम

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब गणेश विसर्जन करने के दौरान चार युवक रामगंगा नदी में बह गए. किसी तरह मौके पर मौजूद लोगों ने तीन युवकों को तो बचा लिया. लेकिन एक युवक का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन से खफा हो गए. क्‍योंकि विसर्जन के वक़्त सुरक्षा के कोई उपाय नहीं किए गए थे. इसके साथ ही हादसे की सूचना के बाद भी पुलिस की टीम राहत-बचाव कार्य के लिए मौके पर नहीं पहुंची. इस पर लोगों दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर चक्का जाम कर दिया. 

यूपी के मुरादाबाद जिले में रामगंगा नदी में गणेश विसर्जन करने के दौरान अचानक चार युवक गहरे पानी में डूबने लगे. आसपास मौजूद गोताखोरों ने तीन युवकों को डूबने से बचा लिया, किन्तु चौथा युवक योगेश गहरे पानी में समा गया. गणेश विसर्जन करने आए अन्य लोगों का कहना है कि उन्होंने पुलिसवालों से मदद की गुहार लगाई, किन्तु पुलिस ने ना खुद सहायता की और ना ही उन्हें करने दी. आरोप है कि पुलिस ने उनके ऊपर बल प्रयोग भी किया. 3 घंटे बाद तक भी कोई सहायता पुलिस प्रशासन की तरफ से हादसे वाली जगहा पर नहीं पहुंची.

इससे गुस्साए लोगों ने दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर चक्का जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए. किन्तु आक्रोशित लोग जाम खोलने को तैयार नहीं थे. उनका कहना था कि पहले गोताखोरों की टीम बुलाई जाए उसके बाद ही वह जाम खोलेंगे.

 लगातार तीसरे दिन सोने के दामों में आई गिरावट, जानिए क्या हैं आज के रेट

IRCTC का बड़ा ऐलान, अब इस ट्रेन के यात्रियों को मिलेगा 25 लाख का निःशुल्क बीमा

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव