उन्नाव में एक और सामूहिक बलात्कार, नाबालिग दलित लड़की के साथ 3 दरिंदों ने किया दुष्कर्म
उन्नाव में एक और सामूहिक बलात्कार, नाबालिग दलित लड़की के साथ 3 दरिंदों ने किया दुष्कर्म
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक बार फिर दलित नाबालिक युवती के साथ गैंग रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. दरिंदों की हैवनियाक का शिकार होने के बाद पीड़िता रोती- सिसकती किसी प्रकार घर पहुंची, जहाँ बच्ची की हालत देखकर परिवार वाले भौचक रह गए, वहीं, सुबह होते ही थाना मौरावा पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में मौरावां पुलिस ने फ़ौरन अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंग रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही नाबालिग पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

दरअसल, ये मामला उन्नाव जिले में थाना मौरावां इलाके के अंतर्गत आने वाले लादखेड़ा गांव का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, जहां पर मजरे अहेसा के एक दलित परिवार की 13 वर्षीय नाबालिग लड़की रविवार की शाम को 7:30 बजे के लगभग अपने घर से गांव लाद खेड़ा में एक किराने की दुकान में शक्कर लेने गई थी. दुकान से वह वापस लौटते समय 3 लोगों ने नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर एक बाग में ले गए. वहां तीनों ने बारी-बारी से दलित नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया. नाबालिग बच्ची चीखती चिल्लाती रही, मगर जिस्म के भूखे भेड़ियों ने बच्ची को नहीं छोड़ा. पुलिस के अनुसार, सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद तीनों वहां से भाग गए.

किसी तरह रोती-बिलखती पीड़िता घर पहुंची और पूरी बात बताई, जिसके बाद पूरा परिवार रोने लगा, परिजनों का रोना चिल्लाना सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए. ऐसे में रात अधिक हो जाने की वजह से परिवार वालों ने पूरी रात सिसक सिसक कर बिताई और सुबह होते ही 13 वर्षीय बच्ची को लेकर थाना मौरावा की चौखट पर पहुंचे और केस दर्ज करवाया. वहीं, इस मामले में DSP पुरवा पंकज सिंह ने बताया है कि केस दर्ज कर लिया गया है और मेडिकल रिपोर्ट आते ही जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बढ़ते साइबर अपराधों पर समिति ने जताई चिंता

गोमांस ले जाने पर मचा हंगामा, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग और फिर...

केरल में ट्रेन में प्रवासी मजदूरों ने टिकट परीक्षक से की मारपीट, 2 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -