'यूपी की जमीन पर एक भी रोहिंग्या को नहीं रहने देंगे..', योगी के मंत्री का दो टूक जवाब
'यूपी की जमीन पर एक भी रोहिंग्या को नहीं रहने देंगे..', योगी के मंत्री का दो टूक जवाब
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से सियासत शुरू हो गई हैं. इसी क्रम में योगी सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए हैं. दिल्ली के सिंचाई विभाग की जमीन से रोहिंग्या को हटाए जाने के सवाल पर महेंद्र सिंह ने कहा कि यूपी की जमीन पर एक भी रोहिंग्या को रहने नहीं दिया जाएगा.  

योगी के मंत्री ने कहा कि रोहिंग्या हमारी जमीन पर नहीं रह सकते हैं. वो चाहे तो केजरीवाल के पास चले जाएं. उत्तर प्रदेश की जमीन पर अवैध कब्जा नहीं होने दिया जाएगा. हमारा पहले से यही रुख है और सीएम योगी ने इस संबंध में स्पष्ट निर्देश दिए हैं. यूपी में सिंचाई विभाग की लगभग 40 हजार हेक्टेयर भूमि अवैध कब्जे में थी. पूर्व की सरकारों ने उन्हें संरक्षण दिया. हमारे समय में कोई रोहिंग्या नहीं आया है. ये लोग पूर्व की सरकारों के दौरान आकर बसे हुए थे.

महेंद्र सिंह ने आगे कहा कि हम लोगों ने सरकार में आते ही ढाई लाख हेक्टेयर भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त करवाया है. ये बड़ी बात है कि हमने दिल्ली में जाकर रोहिंग्याओं के कब्ज़े से जमीन मुक्त करवाई. कहीं और भी यदि रोहिंग्या का कब्जा होगा तो उसे भी खाली करवाया जाएगा. 

मुकेश अंबानी की 24 हजार करोड़ की डील में आई रुकावट, अमेजन के पक्ष में आया SC का फैसला

आरबीआई ने लगातार 7वीं बार रेपो रेट 4 फीसदी पर रखा बरकरार

कई महानगरों में ऊंचाई पर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -