चेतन चौहान भी संक्रमित, कोरोना की चपेट में योगी सरकार के तीन मंत्री

Jul 11 2020 10:48 PM
चेतन चौहान भी संक्रमित, कोरोना की चपेट में योगी सरकार के तीन मंत्री

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं. यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की कोरोना जांच शनिवार सुबह की गई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि चेतन चौहान अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा सीट के MLA हैं.

उनके परिवार के अन्य लोगों का भी सैंपल टेस्ट करने के लिए लिया जाएगा. इससे पहले योगी सरकार के 2 और मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. अब तक कुल 3 मंत्री संक्रमित पाए जा चुके हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी की कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. मंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके परिवार को  होम क्वारनटीन कर दिया गया है. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

आपको बता दें कि यूपी में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योगी सरकार ने एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया है. शुक्रवार रात 10 बजे से लागू हुआ लॉकडाउन 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा. शुक्रवार को राज्य में कोरोना के रिकॉर्ड 1347 नए मामले दर्ज किए गए थे. जबकि 27 लोगों की जान गई. राज्य में मृतकों की तादाद बढ़कर 889 हो गई है. यूपी में कोरोना के 11024 सक्रीय मामले हैं.

JIO में निवेश बड़ा, चार कंपनियों ने लगाई 30 करोड़ से अधिक की रकम

दो विधायकों को कोरोना ने किया संक्रमित, संपूर्ण ऑफिस हुआ सील

नई बुलंदी पर पहुंचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, टूट गए अभी तक के सभी रिकॉर्ड